पॉलिटिकल ब्लैकमेलर की जमात है टीम केजरीवाल, दिल्ली प्रचार में उतरे योगी का केजरीवाल पर करारा वार

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार का बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने प्रचार की शुरुआत दिल्ली के करावल नगर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर करारा हमला करके की। योगी ने केजरीवाल की टीम को पॉलिटिकल ब्लैकमेलर की जमात करार दिया।

Written by: February 1, 2020 2:04 pm

नई दिल्ली। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार का बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने प्रचार की शुरुआत दिल्ली के करावल नगर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर करारा हमला करके की। योगी ने केजरीवाल की टीम को पॉलिटिकल ब्लैकमेलर की जमात करार दिया।

yogi adityanath in delhi

योगी ने कांग्रेस पर भी करारा हमला करते हुए कहा कि महिला सशक्तिकरण की बात करने वालों के राज में तंदूर हत्याकांड, नैना साहनी हत्याकांड भी होता है। मोदी सरकार ने 370 खत्म कर पाक पर तमाचा मारा है। इसी वजह से पाक के मंत्री केजरीवाल के समर्थन में वोट मांग रहे हैं।

yogi adityanath in delhi

योगी ने कहा कि केजरीवाल को समर्थन दिल्ली से नही मिल रहा है इसलिये पाकिस्तान से समर्थन मांग रहे है।योगी ने निर्भया के दोषियों को फांसी न मिलने पर भी केजरीवाल को दोषी  ठहराया। उन्होंने दिल्ली में चल रहे CAA विरोध पर कहा कि इसका विरोध कर व पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाकर कांग्रेस और केजरीवाल क्या चाहते हैं?

yogi adityanath in delhi

योगी ने यूपी का उदाहरण पेश करते हुए कहा कि हमने विरोध में तोड़फोड़ करने वालो के खिलाफ वसूली शुरू कर दी है। हम और भी सख्ती से निपटेंगे। योगी ने दिल्ली के प्रदूषण को लेकर भी केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि वे अपना इलाज करवाने बैंगलोर जाते हैं और दिल्ली के लोगो को प्रदूषण में छोड़ जाते हैं। योगी ने तंज करते हुए कहा कि CAA के धरने में भोजन बिरयानी खिलाने के लिए केजरीवाल के पास पैसा है।