Connect with us

देश

तेजस्वी यादव मेरी जान ले लेंगे, तेजप्रताप के खासमखास ने की ‘पुलिस’ से शिकायत

लालू परिवार से जुड़ा हुआ यह नया विवाद है। तेज प्रताप के खासम खास रहे अभिनंदन कुमार ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ पटना एसएसपी को लिखित शिकायत की है।

Published

on

नई दिल्ली। लालू परिवार से जुड़ा हुआ यह नया विवाद है। तेज प्रताप के खासम खास रहे अभिनंदन कुमार ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ पटना एसएसपी को लिखित शिकायत की है। या शिकायत लालू के पारिवारिक मामले से जुड़ी हुई है। इसमें लगभग दो साल पहले तेजस्वी यादव द्वारा किए गए एक फोन का हवाला दिया गया है।

अभिनंदन कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि तेजस्वी यादव ने उन्हें धमकी दी है जिसके बाद उनके और उनके परिवार की जान को खतरा है।दरअसल यह मामला तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय तलाक प्रकरण से जुड़ा हुआ है। उस वक़्त तेजस्वी यादव, मीसा भारती और लालू प्रसाद यादव ने भी अभिनंदन से फोन पर बातचीत की थी, जिसका ऑडियो वायरल हुआ था।

उसी बातचीत का हवाला देते हुए अभिनंदन कुमार ने तेजस्वी के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत की है। उसी मामले के बाद से ही अभिनंदन के राबड़ी आवास में इंट्री पर रोक लग गई थी। अभिनंदन ने पुलिस कंप्लेन में आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव ने उनके साथ बदसलूकी की और गाली-गलौज भी किया।

lalu prasad yadav

अभिनंदन यादव का चेहरा लालू परिवार के पुराना चेहरा है। अभिनंदन कभी तेज प्रताप यादव के साथ साए की तरह मौजूद रहता था लेकिन ऐश्वर्या और तेज प्रताप प्रताप प्रकरण के बाद अभिनंदन के लालू परिवार में दरवाजे बंद हो गए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement