Connect with us

देश

Video: अमरनाथ हादसे में फंसे श्रद्धालुओं की चिनार कोर ऐसे कर रहा मदद, हर जगह हो रही वाहवाही

Amarnath Cloudburst: चिनार कोर के जवान इस आपदा में फंसे लोगों की किस तरह मदद कर रहे हैं, ये सबके सामने है। खुद चिनार कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एडीएस औजला मौके पर पहुंचे और वहां राहत और बचाव कार्य की निगरानी की। चिनार कोर ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो और फोटो शेयर किए है।

Published

on

Amarnath Cloud burst

नई दिल्ली। अमरनाथ यात्रा (Amarnath Yatra) के दौरान बीते शुक्रवार को आए सैलाब में बहकर अब तक 16 श्रद्धालुओं के जान गंवाने की खबर है। इस हादसे में राहत और बचाव के लिए सेना की चिनार कोर के जवान रात-दिन एक कर रहे हैं। सैलाब के साथ आए मलबे में दबे 65 लोगों को चिनार कोर के जवानों ने बचाया। 40 और लापता लोगों की तलाश के लिए कोर के जवान लगातार कोशिश कर रहे हैं। अब तक चिनार कोर को कश्मीर घाटी में आतंकियों का सफाया करने के लिए पहचाना जाता था। अब उसे अमरनाथ श्रद्धालुओं की मदद करने के लिए भी सराहा जा रहा है।

चिनार कोर के जवान इस आपदा में फंसे लोगों की किस तरह मदद कर रहे हैं, ये सबके सामने है। खुद चिनार कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एडीएस औजला मौके पर पहुंचे और वहां राहत और बचाव कार्य की निगरानी की। चिनार कोर ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो और फोटो शेयर किए है।

वहीं अमरनाथ हादसे में फंसे श्रद्धालुओं की मदद करने पर चिनार कोर की सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग चिनार कोर की प्रशंसा करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement