Connect with us

देश

वार्ताकारों ने शाहीन बाग को दी एक दिन की मोहलत, इस शर्त पर खुल सकता है एक तरफ का रास्ता

सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त किए गए वार्ताकारों ने यह तय किया है कि वे शनिवार को शाहीन बाग नहीं जाएंगे। अब वे शाहीन बाग रविवार को जाएंगे, अगर इसकी जरूरत पड़ी तो। वार्ताकारों ने इस बात के भी संकेत दिए हैं कि एक तरफ का रास्ता खुल सकता है।

Published

on

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त किए गए वार्ताकारों ने यह तय किया है कि वे शनिवार को शाहीन बाग नहीं जाएंगे। अब वे शाहीन बाग रविवार को जाएंगे, अगर इसकी जरूरत पड़ी तो। वार्ताकारों ने इस बात के भी संकेत दिए हैं कि एक तरफ का रास्ता खुल सकता है।

Shaheen bagh

वार्ताकारों ने कहा है कि एक तरफ का रास्ता उनकी पहल के बाद खुल गया था। विरोध करने वाले इसके लिए तैयार भी हो गए थे। मगर उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंताएं जाहिर की हैं और सुरक्षा की गारंटी मांगी है।

वार्ताकारों के मुताबिक सुबह के समय पुलिस ने नोएडा फरीदाबाद रोड एक तरफ से खोल दी थी। इससे यात्रियों को बहुत आसानी हुई। लेकिन बाद में फिर से यह रोड बंद कर दी गई। इसकी वजह समझ में नहीं आई। ऐसा करने से भरोसा पैदा करने की कोशिशों में रोड़ा पैदा होगा।

वार्ताकारों ने शाहीन बाग में विरोध कर रहे लोगों को धन्यवाद दिया है। उनके मुताबिक आज बातचीत में लोगों ने बहुत अनुशासन का परिचय दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement