‘आप’ के नेता ने ही खोली पार्टी की पोल, लगाए ये बड़े आरोप

दिल्ली विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे हर रोज अलग-अलग पार्टियों के नेताओं के नए रंग-डंग सामने आ रहे हैं। तो कहीं अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहे नेता नए-नए खुलासे करते हुए नजर आ रहे हैं।

Avatar Written by: February 6, 2020 2:23 pm

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे हर रोज अलग-अलग पार्टियों के नेताओं के नए रंग-डंग सामने आ रहे हैं। तो कहीं अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहे नेता नए-नए खुलासे करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, आम आदमी पार्टी के नेता और

दिल्ली कैंट से एमएलए सुरेंद्र सिंह कमांडो अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहे हैं और इसी के चलते उन्होंने केजरीवाल की पोल खोली है। दरअसल आप से सुरेंद्र सिंह को टिकट न मिलने के बाद उन्होंने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

surender-singh

कमांडो सुरेंद्र ने कहा है कि आम आदमी पार्टी पैसे लेकर टिकट बांटती है। कमांडो सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पार्टी ने मेरी जगह हारे हुए व्यक्ति को पैसे लेकर टिकट दिया है। इतना ही नहीं कमांडो के मुताबिक उससे पैसे की मांग की गई तो उसने पार्टी को अपना खेत गिरवी रख और दोस्तों से उधार लेकर 25 लाख रुपये दिए। लेकिन पार्टी ने उससे 3 से 4 करोड़ की मांग की और जब वह इतने रुपये नहीं दे पाया तो आप ने उसका टिकट काट दिया।

aap mla commando surender singh

इसके साथ ही कमांडो ने पार्टी पर आरोप लगाया है कि पैसे के बदले में पार्टी की तरफ से चंदे की टिकट भी दी गई थी और कहा गया था कि इससे अपना पैसे पूरे कर लेना। कमांडो ने के मुताबकि जब उसने पार्टी को कहा कि उसके पास करोड़ों रुपये देने के लिए नहीं है तो उससे कहा गया कि सरकार आने के बाद काम करवाने के नाम पर किसी से कमिटमेंट कर उससे पैसे लेकर पार्टी को दे दो और टिकट ले लो। लेकिन ज्यादा पैसा न देने के कारण टिकट काट दिया गया।