Connect with us

देश

Gujarat: अहमदाबाद में निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिरी, 6 से ज्यादा लोगों की मौत

Gujarat: बताया जा रहा है कि यहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट अचानक गिर पड़ी। जिस वक्त लिफ्ट गिरी उस वक्त वहां 8 लोग खड़े थे। इनमें से 7 लोगों की मौत हो गई है। एक युवक घायल है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Published

on

gujrat

नई दिल्ली। गुजरात में एक बड़ा हादसे की खबर सामने आ रही है। एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट गिरने से ये हादसा हुआ है। इस हादसे में 7 लोगों की जान जाने की जानकारी मिल रही है। लिफ्ट गिरने का ये हादसा अहमदाबाद में हुआ है। बताया जा रहा है कि अचानक ही लिफ्ट नीचे गिर पड़ी। जिस वक्त लिफ्ट नीचे गिरी वहां 8 लोग मौजूद थे जो इसकी चपेट में आ गए। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, एक घायल बताया जा रहा है। इस घायल हुए युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से ही अफरातफरी का माहौल है। हालांकि निर्मणाधीन बिल्डिंग की ये लिफ्ट टूट कर कैसे गिरी इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

gujrat.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अहमदाबाद में विश्वविद्यालय के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ है। अचानक सातवीं मंजिल से लिफ्ट टूटने के बाद ये घटना घटी जिसमें 7 मजदूरों की मौत हो गई। घटना में एक शख्स के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है। घटा उस वक्त घटी जब एस्पायर-2 नाम के भवन का निर्माण कार्य चल रहा था। चीफ फायर ऑफिसर, जयेश खाडिया ने मामले को लेकर मीडिया को जानकारी देते हुए कहा है कि अहमदाबाद में लिफ्ट गिरने की घटना में 7 मजदूरों की मौत हो गई है।

सोशल मीडिया पर अब इस घटना की कई तस्वीरें देखने को मिल रही है। तस्वीरों में मृतकों के शव को घटनास्थल से ले जाते हुए भी देखा जा सकता है। वहीं कुछ लोग राहत बचाव कार्य में जुटे हुए नजर आ रहे हैं। इधर इस हादसे के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं। घटना में जान गवाने वाले सभी लोगों की पहचान पंचमहल जिले के घोघंबा के निवासी के तौर पर हुई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement