Hathras: CBI के सवालों को लेकर पीड़िता के भाई ने किया ये दावा, कहा- मुझसे पूछा अपनी बहन को क्यों मारा?

Hathras: हाथरस कांड (Hathras Case) में पीड़िता के भाई (Brother of Victim) ने मानवाधिकार की टीम (Human Rights Team) के सामने एक बड़ा दावा किया है। जिसके मुताबिक सीबीआई ने उससे पूछा था कि तुमने अपनी बहन को मारा है?

Avatar Written by: November 5, 2020 5:36 pm
CBI team in hathras

नई दिल्ली। हाथरस कांड (Hathras Case) में पीड़िता के भाई (Brother of Victim) ने मानवाधिकार की टीम (Human Rights Team) के सामने एक बड़ा दावा किया है। जिसके मुताबिक सीबीआई ने उससे पूछा था कि तुमने अपनी बहन को मारा है? इस सवाल का जवाब देते हुए पीड़िता के भाई ने कहा था कि मैं अपनी बहन को मारता तो थाने लेकर नहीं जाता। बता दें कि हाथरस गैंगरेप और हत्या के मामले में सीबीआई की जांच जारी है। इस बीच 4 नवंबर को मानवाधिकार की टीम पीड़िता के घर पर गई थी।

Cbi Hathras

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता का भाई मानवाधिकार की टीम के सामने कहता है कि सीबीआई की टीम ने उससे पूछा कि सब तो कह रहे हैं तुमने मारा है अपनी बहन को, तब उसने कहा है कि मुझे अपनी बहन को मारना होता तो मार देता, मारने के बाद पुलिस स्टेशन नहीं लेकर जाता।

hathras case2

आपको बता दें कि हाथरस कांड की पीड़िता खेत में गंभीर हालत में मिली थी। बाद में उसे अलीगढ़ के अस्पताल और उसके बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पीड़िता ने अपने ही गांव के 4 लड़कों पर गैंग रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद लोकल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में यूपी पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर दावा किया था कि पीड़िता के साथ गैंग रेप नहीं हुआ।

Hathras Victim Family

यूपी पुलिस के इस बयान के बाद कोर्ट ने यूपी पुलिस को फटकार भी लगाई थी। इस मामले में योगी सरकार ने एसआईटी भी बनाई थी, जिसने जांच के बाद रिपोर्ट सरकार को सौंप दी है। इस मामले में योगी सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसके बाद सीबीआई ने जांच संभाली और कई बार पीड़िता के परिवार से पूछताछ के अलावा अलीगढ़ जेल में बंद चारों आरोपियों से पूछताछ हो चुकी है। इस मामले में शुरुआत से ही कई तरह के बयान सामने आए हैं. अब देखना होगा कि सीबीआई की जांच का अंजाम क्या होता है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost