Delhi: दिल्ली के CM केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, आरोपी की हो गई पहचान लेकिन इस वजह से नहीं होगा गिरफ्तार

Delhi: आरोपी युवक ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की बात कही। इस फोन के बाद से ही दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई थी और धमकी देने वाले आरोपी की तलाश में जुट गई। अब पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक मुंडका निवासी है लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकेगी।

रितिका आर्या Written by: January 31, 2023 10:25 am
cm kejriwal

नई दिल्ली। किसी न किसी मुद्दे को लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार हमेशा से ही चर्चा में रहती है। अब एक बार फिर दिल्ली (Delhi) सरकार चर्चा में है लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण धमकी भरा फोन है। दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि बीती रात 12:05 पर पीसीआर कॉल करके युवक ने धमकी दी।

आरोपी युवक ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) को जान से मारने की बात कही। इस फोन के बाद से ही दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई थी और धमकी देने वाले आरोपी की तलाश में जुट गई।

arvind kejriwal

अब पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स मुंडका का रहने वाला है। पुलिस की मानें तो आरोपी की दिमागी हालत ठीक नहीं है। आरोपी का नाम जयप्रकाश है और उसका दिमागी इलाज चल रहा है। इन्हीं कारणों की वजह से पुलिस ने उसे दबोच तो लिया लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया।

 

Latest