Kanpur: कुली बाजार में गिरा तीन-मंजिला भवन, सीएम योगी ने घटना का संज्ञान लेते हुए दिए सख्त निर्देश

Kanpur: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले के अनवर गंज क्षेत्र में एक तीन-मंजिला भवन (building collapses) गिर गया। ये इमारत काफी पुरानी और अवैध बताई जा रही है। घटना में एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया।

Avatar Written by: November 24, 2020 10:25 am
KANPUR

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले के अनवर गंज क्षेत्र में एक तीन-मंजिला भवन (building collapses) गिर गया। ये इमारत काफी पुरानी और अवैध बताई जा रही है। घटना में एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। हालांकि लगातार राहत और बचाव कार्य जारी है। जिसमें घायल लोगों को निकाला जा रहा है साथ ही अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

yogi order

 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भवन गिरने से उसमें लोगों के दबे होने की घटना का संज्ञान लिया। उन्होंने अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंच कर बचाव और राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा है कि इस हादसे में घायल लोगों के समुचित उपचार की व्यवस्था की जाए।

KANPUR

आपको बता दें कि सोमवार रात करीब 9 बजे भवन के पिछे का हिस्सा भरभराकर गिर गया। भवन बहुत पुराना बताया जा रहा है। पड़ोस में खुदाई हो रही थी जिस कारण यह भवन गिर गया। अभी तक बचाब कार्य जारी है और लोगों को निकाला जा रहा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost