Connect with us

देश

Video: श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए बुलाई ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ कार्यक्रम में महिला ने काटा हंगामा, शख्स की चप्पल से कर दी जमकर धुनाई

श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली के छतरपुर में हिंदू एकता मंच से कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुए थे। यह कार्यक्रम श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए आयोजित की गई थी। लेकिन, इस कार्यक्रम में उस वक्त बवाल हो गया, जब एक महिला ने एक व्यक्ति की मंच पर चप्पल से पिटाई की।

Published

panchayat

नई दिल्ली। श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली के छतरपुर में हिंदू एकता मंच की तरफ से ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुए थे। यह कार्यक्रम श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए आयोजित की गई थी। लेकिन, इस कार्यक्रम में उस वक्त बवाल हो गया, जब एक महिला ने एक व्यक्ति की मंच पर चप्पल से पिटाई कर दी। सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले यह महिला मंच पर आती है। फिर माइक पकड़कर संबोधन करती है। इसके बाद अपने बगल में मौजूद शख्स की एकाएक चप्पल से पिटाई करना शुरू कर देती है।

यह महिला द्वारा उठाया गया अप्रत्याशित कदम था। किसी को भी इस बात की खबर नहीं थी कि वो कोई ऐसा कदम उठा सकती है। यहां गौर करने वाली बात है कि महिला ने अपने मुंह को कपड़े से ढंका हुआ है, जिससे उसकी पहचान भी जगजाहिर नहीं हो पा रही है। वहीं, जैसे ही महिला मंच पर मौजूद शख्स की चप्पल से धुनाई शुरू कर देती है, तो वहां मौजूद लोग बीच-बचाव करने उतर आते हैं। खैर, अभी घटना को लेकर सामने आया यह वीडियो खासा सुर्खियों में है। लोग इस पर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि महिला को बोलने से रोका गया था, जिससे खफा होने के बाद उसने मंच पर मौजूद शख्स की चप्पल से पिटाई शुरू कर दी। ध्यान रहे कि छतरपुर वही इलाका है, जहां आफताब और श्रद्धा रहते थे। वहीं आज कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। आज आयोजित हुआ यह कार्यक्रम महिलाओं पर केंद्रित था। जिसमें महिलाओं से जुड़े मसले उठाए गए थे।

वहीं, अगर श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस जांच की बात करें, तो आरोपी आफताब पुलिस हिरासत में है। अब तक जांच में आरोपी ने कई बड़े खुलासे किए हैं। आरोपी श्रद्धा के शव के टुकड़ों को महरौली के जंगलों में ठिकाने लगाने की बात स्वीकार कर चुका है। आरोपी आफताब ने यह भी स्वीकारा है कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसने उसके शव के 35 टुकड़े कर ठिकाने लगाए थे। उधर, श्रद्धा के सिर को दिल्ली स्थित मैदानगढ़ी नदी में फेंकने की बात स्वीकार की थी। आरोपी ने यह भी स्वीकारा है कि सिर को ठिकाने लगाने से पहले उसने उसे जला दिया था, ताकि उसकी शिनाख्त ना हो सकें।

aftab ameen poonawalla killed sharaddha walkar with meat knife horror story - मीट काटने वाले चाकू से किए श्रद्धा के 35 टुकड़े, आफताब ने इस शो को देख बनाया खौफनाक प्लान

बता दें कि गत दिनों पुलिस अपनी टीम के साथ मैदानगढ़ी पहुंची थी, जहां कथित तौर पर श्रद्धा का जबड़ा बरामद होने की बात सामने आई थी। हालांकि, पुलिस जांच में अब तक बरामद हुए सभी टुकड़ों को डीएनए जांच के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा आरोपी आफताब की पॉलीग्राफ टेस्ट जारी है। अब तक उसकी चार बार पॉलीग्राफ टेस्ट की जा चुकी है। वहीं आज उसका नार्को टेस्ट किया जाना है। जिसमें कई बड़े खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है।

Shraddha Murder Case: 12 Sensational Revelations Of Aftab Poonawalla - Shraddha Case: श्रद्धा के टुकड़े करने से लेकर ठिकाने लगाने तक...दरिंदे आफताब ने किए ये 12 सनसनीखेज खुलासे ...

ध्यान रहे कि गत सोमवार को रोहिणी स्थित एफएसएल दफ्तर के बाहर पुलिस की वैन में सवार आरोपी आफताब पर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने हमला करने की कोशिश की थी। कार्यकर्ताओं ने स्वीकारा था कि वो आफताब को मारने आए थे। हालांकि, पुलिस के जवान ने मामले को संभाल  लिया था। इस हमले में आफताब को किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा है। लेकिन दिल्ली पुलिस के सुरक्षा तंत्र को लेकर सवाल खड़े हो गए थे। उधर, पुलिस ने हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया था। हिंदू सेना अध्य़क्ष ने हमला करने वाले कार्यकर्ताओं के बारे में स्पष्ट जवाब नहीं दिया था, लेकिन क्षद्धा हत्याकांड को लेकर कहा कि इससे देश के हर नागरिक में गुस्सा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement