Connect with us

देश

Punjab Election News: कुमार विश्वास के आरोपों पर केजरीवाल ने जो कहा उससे ट्विटर पर भड़के यूजर्स

Punjab Election News: सीएम केजरीवाल ने कहा कि कुमार विश्वास तो हास्य कवि है, कुछ भी कह देता है जिसे मोदी जी और राहुल जी ने गंभीरता ले लिया है। हो सकता है कि कुमार विश्वास ने हास्य कविता की हो। अब खुद को स्वीट आतंकवादी बताए जाने पर अब सोशल मीडिया यूजर्स केजरीवाल को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

Published

on

kejriwal

नई दिल्ली। हाल ही में कवि और आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शामिल कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को लेकर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि केजरीवाल ने उन्हें कहा कि वो या तो पंजाब का मुख्यमंत्री बनना है या स्वतंत्र देश (खालिस्तान) का प्रधानमंत्री। कुमार विश्वास के आरोपों पर अब आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। कुमार विश्वास के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि इस कवि का शुक्रिया जिसने आतंकी को पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं। मैं अस्पताल बनवाता हूं, बिजली फ्री करता हूं, लोगों की सेवा करता हूं।

kumar vishvas

सीएम केजरीवाल ने कहा कि कुमार विश्वास तो हास्य कवि है, कुछ भी कह देता है जिसे मोदी जी और राहुल जी ने गंभीरता ले लिया है। हो सकता है कि कुमार विश्वास ने हास्य कविता की हो। अब खुद को स्वीट आतंकवादी बताए जाने पर अब सोशल मीडिया यूजर्स केजरीवाल को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

ऐसे मिल रही प्रतिक्रिया

Advertisement
Advertisement
Advertisement