West Bengal: सियासी उठापटक के बीच बंगाल पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह

West Bengal: अगले साल पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव होने वाले है। ऐसे में प्रदेश की ममता बनर्जी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंक रही है।

Avatar Written by: December 19, 2020 8:40 am
Home Minister Amit Shah

नई दिल्ली। अगले साल पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव होने वाले है। ऐसे में प्रदेश की ममता बनर्जी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कई नेता अमित शाह के आने से पहले पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। इनकी भाजपा में एंट्री होने की संभावना है। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) शुक्रवार देर रात कोलकाता (Kolkata) पहुंचे, जहां उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एयरपोर्ट के बाहर मौजूद रहे। बता दें कि अमित शाह का ये दौरा दो दिन का होगा। अमित शाह अपने बंगाल दौरे के वक्त पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वो पार्टी के अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे और बैठक करेंगे। पिछले कुछ दिनों में ही ये अमित शाह का दूसरा बंगाल दौरा होगा। अमित शाह का ये दौरा ऐसे समय हो रहा है जब सूबे में राजनीतिक उठापटक मची हुई है।

गृहमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोलकाता पहुंचने की जानकारी साझा की है। अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा, कोलकाता पहुंच गया हूं। मैं गुरुदेव टैगोर, ईश्वरचंद्र विद्यासागर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की इस श्रद्धेय धरती को प्रणाम करता हूं।

इससे पहले अपने बंगाल दौरे से पहले अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि, मैं दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंच रहा हूं, मैं पश्चिम बंगाल में अपने प्रिय भाइयों और बहनों के साथ विभिन्न अवसरों पर बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं। अपने बंगाल दौरे के दौरान शाह कई चुनावी बैठकों में हिस्सा लेंगे। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost