भूमिपूजन के बाद बोले सीएम योगी, 5 सदी का संकल्प हुआ पूरा

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की लोकतांत्रिक शक्ति और यहां की न्यायपालिका ने दुनिया को दिखा दिया है कि विवाद के मुद्दों को शांतिपूर्वक, लोकतांत्रिक और संवैधानिक तरीके से सुलझाया जा सकता है।

Avatar Written by: August 5, 2020 2:11 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर की आधारशिला रख दी है। राम मंदिर के लिए भूमिपूजन के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ये कार्यक्रम केवल मन्दिर निर्माण का कार्यक्रम नहीं है बल्कि राम मंदिर का निर्माण राष्ट्र में रामराज की शुरुआत भी करेगा।

PM Narendra Modi and CM Yogi Adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पांच सदी के बाद आज 135 करोड़ भारतवासियों का संकल्प पूरा हो रहा है। देश में लोकतांत्रिक तरीकों के साथ ही मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। इस घड़ी की प्रतीक्षा में कई पीढ़ियां गुजर चुकी हैं।

CM Yogi Adityanath

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सूझबूझ और प्रयासों के कारण आज संकल्प पूरा हो रहा है। हमने तीन साल पहले अयोध्या में दीपोत्सव का कार्यक्रम शुरू किया था, आज उसकी सिद्धी हो रही है। यूपी सीएम ने कहा कि सरकार की ओर से पहले रामायण सर्किट का काम शुरू किया गया, साथ ही अयोध्या में विकास कार्य हो रहा है।

CM Yogi Adityanath

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो संकल्प 6 साल पहले लेकर चले थे वो आज पूरा हो रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की लोकतांत्रिक शक्ति और यहां की न्यायपालिका ने दुनिया को दिखा दिया है कि विवाद के मुद्दों को शांतिपूर्वक, लोकतांत्रिक और संवैधानिक तरीके से सुलझाया जा सकता है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost