Connect with us

देश

Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की प्रॉब्लम यूपी पुलिस ने सुलझाई, जानिए क्या थी उलझन..

Elon Musk: दरअसल एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने पूछा कि, ”Wait जो मैं ट्वीट करता हूं वो मेरे काम में गिना जाएगा?” जिसके बाद यूपी पुलिस मस्क के इस ट्वीट का जवाब देने में पीछे नहीं रही। उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मस्क के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मजेदार तरीके से जवाब दिया। और स्क्रीनशॉट भी साझा किया।

Published

Elon Musk

नई दिल्ली। ट्विटर के नए बॉस बनने के बाद दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क लगातार चर्चा में हुए हैं। बीते दिनों से बाद एलन मस्क सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी सक्रिय दिख रहे हैं। वो किसी न किसी मसले को लेकर ट्वीट करते रहे है। साथ ही लोगों से राय मशविरा भी ले रहे है। इसके अलावा आजकल एलन मस्क कोई भी ट्वीट करते है तो वो सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन जाता है। लोगों उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन भी देते है। हाल ही में एलन मस्क ने एक ट्वीट था जो कि काफी वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि ट्विटर के मालिक पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी प्रतिक्रिया दी है। इतना ही नहीं यूपी पुलिस ने उनकी समस्या का समाधान भी किया। जो कि सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है।

elon musk

दरअसल एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने पूछा कि, ”Wait जो मैं ट्वीट करता हूं वो मेरे काम में गिना जाएगा?” जिसके बाद यूपी पुलिस मस्क के इस ट्वीट का जवाब देने में पीछे नहीं रही। उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मस्क के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मजेदार तरीके से जवाब दिया। और स्क्रीनशॉट भी साझा किया। यूपी पुलिस ने उनकी उलझन दूर करते रिप्लाय में लिखा, Yes it does!  यानि हां माना जाएगा!

गौरतलब है कि ट्विटर को खरीदने के बाद से एलन मस्क सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो चुके है। आए दिन वो कोई ना कोई मजेदार ट्वीट करते रहते है। वहीं यूपी पुलिस द्वारा दुनिया के सबसे अमीर शख्स मस्क की प्रॉब्लम को सुलझाने पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियां दे रहे है। बता दें कि एलन मस्क ट्विटर को लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट लोगों बताते रहते है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement