Job Vaccancy : यूपी पुलिस में जल्द मिलेगा नौकरी का मौका, सीएम योगी ने दिए ये निर्देश

Job Vaccancy : उत्तर प्रदेश (UP) में सरकारी नौकरी (Goverment Job) चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने पुलिसकर्मियों की भर्ती (Recruitment of policemen) में तेजी लाने की हिदायत दी है।

Avatar Written by: October 10, 2020 3:05 pm
yogi up police

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (UP) में सरकारी नौकरी (Goverment Job) चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने पुलिसकर्मियों की भर्ती (Recruitment of policemen) में तेजी लाने की हिदायत दी है। सीएम योगी ने यातायात व्‍यवस्‍था के संचालन (Traffic Operating) के लिए आवश्‍यकता के मुताबिक ये निर्देश दिए है।


सीएम योगी ने सड़क दुर्घटना और इससे होने वाली जन‍हानि रोकने के लिए भी निर्देश दिये हैं। सरकार की ओर से शुक्रवार को जारी एक बयान में बताया गया कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने पांच कालिदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर उत्‍तर प्रदेश राज्‍य सड़क सुरक्षा परिषद की बैठक की अध्‍यक्षता करते हुए संबंधित विभागों को आवश्‍यक दिशा-निर्देश दिए।

CM Yogi Adityanath

सीएम योगी ने परिवहन और गृह विभाग को हर माह इसकी समीक्षा की जिम्‍मेदारी सौंपी। मुख्‍यमंत्री खुद भी इसकी समीक्षा करेंगे। मुख्‍यमंत्री ने सूचना विभाग को होर्डिंग और बैनर के जरिये जागरुकता अभियान शुरू करने के भी निर्देश दिए।

up police

इसके अलावा सीएम ने दीपावली से पहले सड़क सुरक्षा संबंधी अभियान चलाने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि ब्‍लैक स्‍पॉट की पहचान कर उसकी मरम्‍मत का कार्य समय से पूरा कर लिया जाए। कोविड-19 के बाद स्‍कूल खोलने से पहले उन्‍होंने बसों की फिटनेस की जांच पूरी करने की स्‍पष्‍ट हिदायत दी है।