पश्चिम बंगाल में जमीयत की खुलेआम गुंडागर्दी, किया सड़क जाम, फंसी रही कोरोना वैक्सीन ले जा रही गाड़ी

Jamiat Ulema E Hind: बता दें कि पश्चिम बंगाल(West Bengal) के बर्धमान में जमीयत-ए-उलेमा-ए-हिंद द्वारा रोड बंद कर देने से वैक्सीन(Corona Vaccine) ले जा रही गाड़ी फंसी पड़ी रही। दरअसल कोरोना वैक्सीन ले जा रही यह गाड़ी कोलकाता से बांकुड़ा की ओर जा रही थी।

Avatar Written by: January 13, 2021 6:27 pm

नई दिल्ली। देशभर में 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण को लेकर अभियान शुरू होगा। इसके लिए तमाम राज्यों में कोरोना वैक्सीन की खेप पहुंचाई जा रही है। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्हें वैक्सीनेशन में रोड़ा बनते देखा जा रहा है। बता दें कि पश्चिम बंगाल के बर्धमान में जमीयत-ए-उलेमा-ए-हिंद द्वारा रोड बंद कर देने से वैक्सीन ले जा रही गाड़ी फंसी पड़ी रही। दरअसल कोरोना वैक्सीन ले जा रही यह गाड़ी कोलकाता से बांकुड़ा की ओर जा रही थी। यह गाड़ी जब नेशनल हाईवे पर पहुंची तो गलती नामक जगह पर ममता सरकार में मंत्री और जमीयत-ए-उलेमा-ए-हिंद के बंगाल प्रमुख सिद्दीक उल्ला चौधरी की अगुवाई में सड़क को ब्लॉक कर दिया गया था। इसका खामियाजा वैक्सीन की पहली खेप ले जा रही गाड़ी को चुकाना पड़ा। नतीजा ये हुआ कि वैक्सीन की गाड़ी वहीं रूक गई। बाद में इस गाड़ी को गांव के संकरे रास्ते से करीब 25 किलोमीटर घूम कर बांकुड़ा की ओर निकलना पड़ा।

Russia Corona Vaccine

बता दें कि 16 जनवरी को देश में कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) के महाभियान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) वर्चुअल शुरुआत करने वाले हैं। इस मौके पर पीएम मोदी को-विन ऐप (CO-WIN) को भी लॉन्च किया जाएगा। देश में 16 जनवरी से कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ टीकाकरण का महाभियान शुरू होने जा रहा है।

PM Modi Vaccine

वहीं सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत की थी। मुख्यमंत्रियों संग बैठक में पीएम मोदी ने कहा था कि, हमारा देश कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक निर्णायक चरण में प्रवेश कर रहा है। ये चरण है वैक्सीनेशन का। 16 जनवरी से हम दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू कर रहे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost