Connect with us

UP Election 2022

Video: PM मोदी ने गंगा एक्सप्रेस वे का शिलान्यास करते हुए दिया नया नारा “यूपी प्लस योगी, बहुत हैं उपयोगी”

UP Election 2022: पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पसंद नहीं आया। ये लोग पहले राम मंदिर भी बनने नहीं देना चाहते थे। मोदी ने जनसभा में आई जबरदस्त भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि गंगा एक्सप्रेस-वे से मेरठ से लेकर प्रयागराज तक विकास की नई बयार बहेगी।

Published

on

शाहजहांपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज यूपी के शाहजहांपुर में गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया। शिलान्यास के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आज की जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ को अनौपचारिक तौर पर फिर बीजेपी का सीएम फेस घोषित कर दिया। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी प्लस योगी यानी बहुुत ही उपयोगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये एक्सप्रेस-वे डबल इंजन सरकार की तरफ से जनता को तोहफा है। पीएम मोदी ने कहा कि पहले योजनाएं कागज पर बनती थीं और लोग उससे पैसा कमा लेते थे। उन्होंने विपक्ष और खासकर सपा का नाम लिए बगैर कहा कि पहले शाम होते ही यूपी में जगह-जगह कट्टे लहराने लगते थे।

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पसंद नहीं आया। ये लोग पहले राम मंदिर भी बनने नहीं देना चाहते थे। मोदी ने जनसभा में आई जबरदस्त भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि गंगा एक्सप्रेस-वे से मेरठ से लेकर प्रयागराज तक विकास की नई बयार बहेगी। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि जनता का धन कम से कम खर्च हो, और लोग तेजी से अपने गंतव्य तक भी पहुंच जाएं।

आपको बता दें कि यह एक्सप्रेस वे उत्तर प्रदेश के 12 जिलों से होकर गुजरेगी। गंगा एक्सप्रेस वे उत्तर प्रदेश के कई जिलों से होकर गुजरेगा जिसमें मेरठ, हापुड़, बुलंदशहर, अमरोहा, संभल, बदायूं और शाहजहांपुर जिले शामिल हैं। फिलहाल इस स्थिति को सुचारू रखने के लिए गढ़मुक्तेशवर में एक और पुल बनाया जाएगा। वहीं, शाहजहांपुर के आगे यह एक्सप्रेसवे हरदोई, उन्नाव, रायबरेली, प्रतापगढ़ व प्रयागराज तक जाएगा।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement