West Bengal: अमित शाह ने क्यों कहा, दीदी आप किसे बेवकूफ बना रही हो, सिर्फ कागज भेजा है, जरूरी जानकारी नहीं

West Bengal: गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि 10 साल पहले लेफ्ट को हराते हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने सरकार बनाई थी। ममता बनर्जी ने बदलाव का वादा करते हुए मां माटी मानुष का नारा दिया था, लेकिन आज उनकी पार्टी के लोग उन्हें छोड़ रहे हैं। क्या हुआ उनके नारे को। अमित शाह ने ये भी कहा कि ममता जी चुनाव आते-आते अकेली खड़ी रह जाएंगी।

Avatar Written by: January 31, 2021 3:50 pm
Amit Shah Bengal

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होना है। इसके लिए सभी सियासी दलों ने अपनी कमर कस ली है। भाजपा और टीएमसी अभी आमने-सामने है। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। राज्य की सत्तरूढ़ टीएमसी के नेता लगातार अपनी पार्टी से नाखुस होकर भाजपा का दामन थाम रहे हैं। भाजपा की तरफ से आज हावड़ा में विशाल रैली की गई है। जिसमें मंच पर स्मृति ईरानी सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। जबकि गृह मंत्री अमित शाह ने इस रैली को दिल्ली से वर्चुअली संबोधित किया। इस रैली को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने मंच से जमकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा। स्मृति ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी को जय श्री राम के नारे से बैर है। जबकि भाजपा के सत्ता में आते ही प्रदेश में राम राज्य स्थापित होगा।

Smriti Irani West Bengal

स्मृति ईरानी ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल के,’लोग ऐसी पार्टी का कतई समर्थन नहीं करेंगे जो आपसी में लड़ाती हो और अपने फायदे के लिए केंद्र सरकार से नफरत करती हो। कोई भी देशभक्त पार्टी में एक मिनट के लिए भी नहीं रह सकेगा जिसने जय श्री राम नारे का अपमान किया हो।’ इसके साथ ही स्मृति ईरानी बंगाली और हिंदी दोनों में मंच से अपना संबोधन देती नजर आईं। इसके पीछे की वजह साफ थी। ममता बाहरी की बात कह रही हैं ऐसे में भाजपा की तरफ से स्मृति ईरानी ने आज मंच पर अपने संबोधन में वहां की भाषा में अपना संबोधन भी दिया।

Smriti Irani west Bengal pic

इस रैली में गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि 10 साल पहले लेफ्ट को हराते हुए तृणमूल कांग्रेस ने सरकार बनाई थी। ममता बनर्जी ने बदलाव का वादा करते हुए मां माटी मानुष का नारा दिया था, लेकिन आज उनकी पार्टी के लोग उन्हें छोड़ रहे हैं। क्या हुआ उनके नारे को। अमित शाह ने ये भी कहा कि ममता जी चुनाव आते-आते अकेली खड़ी रह जाएंगी।

Smriti Irani west Bengal

अमित शाह ने कहा दीदी बंगाल की जनता को आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं मिलने दे रही, क्योंकि ये योजना मोदी जी ने शुरु की। मैं बंगाल की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा सरकार आने के बाद हम पहली कैबिनेट में प्रस्ताव करेंगे कि राज्य में ये योजना लागू हो।

Amit Shah Bengal Virtual rally

ममता दीदी ने पिछले दिनों एक कागज भेजा है कि हम किसान सम्मान निधि योजना लागू करने के लिए सहमत हैं। दीदी आप किसे बेवकूफ बना रही हो, सिर्फ कागज भेजा है, इसके साथ किसानों की सूची चाहिए, बैंक खाते का नंबर चाहिए। आपने ये कुछ नहीं भेजा।

अमित शाह ने आगे कहा ममता दीदी की सरकार ने बंगाल की भूमि को रक्त-रंजित किया है। दीदी ने घुसपैठियों को बंगाल में घुसने की छूट दे रखी है। घुसपैठियों को सिर्फ नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनने वाली भाजपा सरकार ही रोक सकती है।

Amit Shah With WB TMC Leader Who join BJP

इससे ठीक एक दिन पहले ममता बनर्जी को झटका देते हुए बीजेपी में शामिल हुए राजीब बनर्जी समेत 5 टीएमसी नेता भी स्मृति ईरानी के साथ रैली में नजर आए। पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी के साथ वैशाली डालमिया, प्रबीर घोषाल, रथिन चक्रवर्ती और रुद्रनील घोष ने शनिवार को बीजेपी का दामन थामा था। वहीं इन नेताओं ने दिल्ली में आकर अमित शाह के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost