Connect with us

देश

Bihar: यूपी के CM योगी से बिहार में ये करवाना चाहती हैं लालू की पत्नी राबड़ी देवी, Video में देखिए क्यों की तारीफ

बिहार में बीते दिनों जहरीली शराब पीने से करीब एक दर्जन लोगों की मौत हुई थी। बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके वहां शराब के सेवन में कमी नहीं आई है। कई बार दिल्ली और बंगाल की गाड़ियों से तस्करी की शराब भी बरामद हो चुकी है।

Published

on

rabri devi and yogi adityanath

पटना। एक तरफ आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव लगातार बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं, लेकिन उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करती दिख रही हैं। राबड़ी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधने में योगी की तारीफ की। राबड़ी ने कहा कि अगर नीतीश से बिहार नहीं संभल रहा, तो योगी को यहां ले आएं और खुद यूपी चले जाएं। दरअसल, राबड़ी देवी से बिहार विधान परिषद के बाहर मीडिया ने बिहार में कानून और व्यवस्था पर प्रतिक्रिया जाननी चाही थी। राबड़ी ने इस पर नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया।

BIHAR RABRI DEVI RJD Patna

राबड़ी ने हाल के दिनों में बिहार में हुई तमाम घटनाओं और जहरीली शराब से हुई मौतों का उदाहरण दिया और कहा कि नीतीश सरकार ऐसी घटनाओं को रोकने में नाकाम रही है। जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि बीजेपी के स्थानीय नेता तो योगी मॉडल की बात करते हैं, तो राबड़ी ने कहा कि किसने उन्हें मना किया है। अगर वे योगी को यहां लाकर हालात सुधारना चाहते हैं, तो उन्हें ले आएं और नीतीश कुमार को यूपी भेज दें। राबड़ी ने ऐसा कहकर ये साबित कर दिया कि बिहार तक में योगी के शासन की धमक है।

बता दें कि बिहार में बीते दिनों जहरीली शराब पीने से करीब एक दर्जन लोगों की मौत हुई थी। बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके वहां शराब के सेवन में कमी नहीं आई है। कई बार दिल्ली और बंगाल की गाड़ियों से तस्करी की शराब भी बरामद हो चुकी है। सीएम नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा में कल ही कहा कि महात्मा गांधी शराब के खिलाफ थे और जो शराब पीता है वो पापी और जो गांधीजी की बात नहीं मानता, वो महापापी है। बहरहाल, ये देखने वाला है कि राबड़ी की ओर से योगी का गुण गाया जाना बिहार की सियासत पर क्या रंग चढ़ाता है।

Nitish Kumar Rally

Advertisement
Advertisement
Advertisement