Connect with us

लाइफस्टाइल

Athiya Shetty Beauty Tips: मात्र 20 रुपये खर्च कर एक्ट्रेस आथिया शेट्टी रखती हैं अपनी स्किन का ख्याल,आप भी कम पैसों में पा सकते हैं ग्लोइंग स्किन

Athiya Shetty Beauty Tips: आथिया शेट्टी एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस अपनी स्किन का बहुत ख्याल रखती हैं और उसके लिए वो कम मेहनत और खर्च वाला तरीका इस्तेमाल करती हैं।

Published

नई दिल्ली। बेदाग और दमकती स्किन पाना सभी की चाहत होती है लेकिन भागदौड़ भरी जिंदगी में अपने लिए समय निकाल पाना लगभग मुश्किल है। ऐसे में स्किन की केयर नहीं हो पाती है लेकिन आज हम आपके लिए स्किन की केयर करने का एक देसी और आसान तरीका लेकर आए हैं जिससे कम समय में आपकी स्किन को निखार सकते हैं और इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने होंगे। मात्र 20 रुपये में विटामिन ई कैप्सूल के साथ अपनी स्किन को नया जीवन दान दे सकते हैं। एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी अपनी सुंदरता को बरकरार रखने के लिए विटामिन ई कैप्सूल का इस्तेमाल करती है। तो चलिए जानते हैं कि एक्ट्रेस कैसे इनका इस्तेमाल करती हैं।

ये है आथिया का ब्यूटी सीक्रेट

आथिया शेट्टी एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस अपनी स्किन का बहुत ख्याल रखती हैं और उसके लिए वो कम मेहनत और खर्च वाला तरीका इस्तेमाल करती हैं। दरअसल आथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में आथिया धूप में विटामिन ई का कैप्सूल हल्के हाथों से स्किन पर लगाती हैं और कुछ देर तक धूप लेती हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि-  विटामिन ई लगाने से स्किन को नमी देता है और इसमें कई एंटी ऑक्सीडेंट भी होते हैं जो स्किन को हील करने में फायदेमंद हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)


कैसे करें इसे यूज

आप एक्ट्रेस की तरह विटामिन ई को सीधे चेहरे पर लगा सकते हैं या आप इसके साथ गुलाब जल या एलोवेरा जल भी लगा सकते हैं। किसी तरह के ऑयल को विटामिन ई में मिलाने से बचे। क्योंकि ये ऑयली स्किन के लिए घातक साबित हो सकता है। अगर आपकी स्किन ड्राई है तो आप गुलाब के तेल का इस्तेमाल स्किन मसाज के लिए कर सकती हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement