Connect with us

लाइफस्टाइल

Tabu Beauty Secrets: एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू के खूबसूरती का राज पूछा गया तो एक्ट्रेस बोलीं- 50 हजार की क्रीम खरीद ली थी,लेकिन अब….

Tabu Beauty Secrets: वैसे फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने 30 साल से ज्यादा का वक्त गुजार लिया है। 51 साल की उम्र में भी तब्बू का चार्म अभी भी वैसा ही है जैसा की पहले था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह वैसे तो खूबसूरती के लिए ज्यादा प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती हैं। लेकिन एक बार उन्होंने अपनी मेकअपआर्टिस्ट के कहने पर 50 हजार की क्रीम खरीद ली थी।

Published

नई दिल्ली। आज कल हर लड़की का सपना होता है कि उसकी स्किन में एक भी दाग ना हो। लेकिन आज कल के प्रदूषण से भरे शहर में ऐसा हो पाना थोड़ा मुश्किल होता है। वहीं बॉीलवुड एक्ट्रेसेस की बात करें तो ऐसा एक दिन नहीं होता जब उन्हें बिना मेकअप के रहना पड़े। और इतने मेकअप और कैमिकल यूज करने से उनकी स्किन में बहुत ज्ल्दी डल होने लगती है जिसके लिए एक्ट्रेस घरेलू नुस्खें वर्कआउट,योगा और थेरेपी का सहारा लेती है। अगर हम बात बॉलीवुड ऐक्ट्रेस तब्बू की करें तो उन्हें हाल ही में भूल भुलैया 2 में अपनी ऐक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म किया। वैसे फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने 30 साल से ज्यादा का वक्त गुजार लिया है। 51 साल की उम्र में भी तब्बू का चार्म अभी भी वैसा ही है जैसा की पहले था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह वैसे तो खूबसूरती के लिए ज्यादा प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती हैं। लेकिन एक बार उन्होंने अपनी मेकअपआर्टिस्ट के कहने पर 50 हजार की क्रीम खरीद ली थी।

50 हजारी की क्रीम खरीदी

एक इंटरव्तयू के दौरान तब्बू से जब उनका ब्यूटी सीक्रेट पूछा गया तो उन्होंने फिल्म कंपेनियन को बताया, कोई सीक्रेट नहीं है। मेरी मेकअप आर्टिस्ट मिताली कहती है, मैम स्किन अच्छी लग रही है, आप कुछ घरेलू नुस्खा अपना रही हैं क्या? मैं कभी उसको बताती हूं कि मैं कभी कॉफी लगा लेती हूं तो कभी कोई प्लांट तो वह बोलती है, आप ऐसा नहीं कर सकतीं। आपको इस  क्रीम का इस्तेमाल करना चाहिए। और फिर वह कोई 50 हजार रुपये की क्रीम बता देगी। एक बार तो मैनें खरीद लिया बस अब नहीं खरीदूंगी।

ग्लो त्वचा का राज

तब्बू ने आगे बताया कि उन्हें पता है कि वह खुश कैसे दिखेंगी इसके लिए वह अपने आप को टेंसन से मुक्त रखती हैं और खुश रहती है। हेल्दी खाना खाती हैं। वह अपने चेहरे का ध्यान रखती हैं। ज्यादा से ज्यादा पानी का सेवन करती हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement