Connect with us

लाइफस्टाइल

Fashion Tips: सिल्क की साड़ी में दिखना है ग्रेसफुल तो ट्राई करें ये एक्सेसरीज़, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

Fashion Tips: अगर आप एक सिंपल और गोर्जिअस लुक चाहती हैं तो आप सिल्क की साड़ियों के साथ झुमके का कोम्बिनेशन भी ट्राई कर सकती हैं। सिल्क की साड़ियों के साथ सिल्वर या गोल्डन कलर के झुमके पहनना हमेशा ही आपको एक सटल लुक देता है।

Published

on

नई दिल्ली। इंडियन ट्रेडिशनल ऑउटफिट्स में साड़ियों का अपना एक अलग चार्म है। बात अगर सिल्क की साड़ियों की हो तो फिर इसके ग्रेस का लेवल और भी ज्यादा हाई हो जाता है। सिल्क की साड़ियां महिलाओं के वार्डरोब में रखा हुआ एक ऐसा ऑप्शन है जिसे वो किसी मौसम और ओकेजन में ट्राई कर सकती हैं। लेकिन महिलाएं हर बार अपनी साड़ी के साथ चाहती हैं एक डिफरेंट लुक। उस लुक को पाने के लिए आप हर बार अपनी साड़ी के साथ अलग-अलग तरह के एक्‍सेसरीज़ को ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही एक्‍सेसरीज़ के बारे में जो आपके सिल्क साड़ी लुक को और भी एलिगेंट और डिफरेंट बना देगीं।

चोकर

सिल्क की साड़ी के साथ चोकर को कैरी करना हमेशा ही आपको आकर्षक बनाता है। सिल्क की साड़ी के साथ अपने चोकर लुक को पूरा करने के लिए आप ईयररिंग्स भी पेयर कर सकती हैं। लेकिन इस बात का खास ख्याल रखें कि हेवी लुक के साथ हमेश नार्मल-लाइट मेकअप ही करें।

स्टेटमेंट नेकपीस

स्टेटमेंट लुक को ट्राई करने के आप सिल्क की साड़ी के साथ स्टेटमेंट नेकपीस ट्राई कर सकती हैं। साड़ी की कलर से मैचिंग स्टोन्स या बीड्स वाले नेकपीस आपके लुक को एलिगेंट बना सकते हैं। वहीं इस लुक के साथ आपको अन्य भारी एक्‍सेसरीज़ पहनने की जरुरत नहीं पड़ती है। इसके साथ आप ब्रेसलेट कैरी कर सकती हैं।

झुमके

अगर आप एक सिंपल और गोर्जिअस लुक चाहती हैं तो आप सिल्क की साड़ियों के साथ झुमके का कोम्बिनेशन भी ट्राई कर सकती हैं। सिल्क की साड़ियों के साथ सिल्वर या गोल्डन कलर के झुमके पहनना हमेशा ही आपको एक सटल लुक देता है।

स्टडेड ज्‍वेलरी

मिनिमल लुक रखने के लिए आप अपनी साड़ी के साथ स्टडेड ज्‍वेलरी पहन सकती हैं। ये आपके लुक को डिफरेंट बनाती हैं।

गजरा

सिल्क की साड़ी के साथ सफ़ेद फूलों का गजरा आपके लुक को और भी क्लासी बना देता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement