नेशनल बेस्ट फ्रेंड डे 2020 : अपने जीवन में दोस्‍तों को बताएं उनकी अहमियत

दोस्त सबकी जिंदगी में होते हैं। लेकिन दोस्ती कुछ ही निभा पाते हैं। ऐसे ही दोस्तों के लिए ये खास दिन नेशनल बेस्ट फ्रेंड डे मनाया जाता है। जो एक दूसरे की खुशियों में अपनी खुशी ढूंढ़ते है।

Avatar Written by: June 8, 2020 2:57 pm

नई दिल्ली। दोस्त सबकी जिंदगी में होते हैं। लेकिन दोस्ती कुछ ही निभा पाते हैं। ऐसे ही दोस्तों के लिए ये खास दिन नेशनल बेस्ट फ्रेंड डे मनाया जाता है। जो एक दूसरे की खुशियों में अपनी खुशी ढूंढ़ते है।

इस समय देश दुनिया में फैले कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लागू रहा। इस बीच घरों में कैद होकर अकेलेपन में सभी को दोस्‍तों की बहुत याद आई होगी और अकेलेपन में ही उनकी कमी और अहमियत का एहसास हुआ है।

तो ऐसे में आज नेशनल बेस्ट फ्रेंड डे के मौके पर आप अपने दोस्तों को अपनी जिंदगी में उनकीअहमियत बताइये। पुराने दिन याद कीजिये। जैसे वो चाय का दौर, मेट्रो का वो सफर जब बातों ही बातों में जाने कब सफर तमाम हो गया, यह पता ही नहीं चलता था।

आज हम सबके पास मोबाइल फोन है और सोशल साइट के इतने सारे ऑप्‍शन भी हैं। मगर फिर भी हमें इन हालात में अपनी हर एक बात दोस्‍तों के साथ बांटने का मौका नहीं मिला। यह बताने का मौका नहीं मिला कि इस दौर में जब हम अकेले हुए तो दोस्‍तों की कितनी याद आई. दोस्‍तों को यह नहीं बता पाए कि वे हमारे लिए कितने अहम हैं और जिंदगी में उनकी कितनी अहमियत है। ऐसे में आज आप आज के दिन अपने दोस्तों को उनकी अहमियत बता सकते हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost