Connect with us

लाइफस्टाइल

Weight Loss Drink: खुल गया करीना कपूर की पतली कमर का राज?, रोज पीती हैं ये होम मेड स्पेशल ड्रिंक!

Weight Loss Drink: एक्ट्रेस के दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर अली खान और जैह (जहांगीर अली खान) है। एक्ट्रेस की तरह ही उनके बेटों की भी खूब चर्चा होती रहती है। जब भी एक्ट्रेस के बेटों की कोई नई तस्वीर सामने आती है तो सोशल मीडिया पर छा जाती है। बच्चों की मां होने के बाद भी करीना कपूर अपनी परफेक्ट बॉडी की बदौलत फिल्मी दुनिया में अपनी जगह बनाई हुई है।

Published

on

kareena

नई दिल्ली। करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने सिने जगत को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। करीना सफल एक्ट्रेस तो हैं ही साथ ही अपनी शादी-शुदा लाइफ को खूब इंजॉय करती है। एक्ट्रेस के दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर अली खान और जैह (जहांगीर अली खान) है। एक्ट्रेस की तरह ही उनके बेटों की भी खूब चर्चा होती रहती है। जब भी एक्ट्रेस के बेटों की कोई नई तस्वीर सामने आती है तो सोशल मीडिया पर छा जाती है। बच्चों की मां होने के बाद भी करीना कपूर अपनी परफेक्ट बॉडी की बदौलत फिल्मी दुनिया में अपनी जगह बनाई हुई है।

kareena..

कई बार आपके मन में भी ये ख्याल आता होगा कि दो बच्चों को जन्म देने के बाद भी एक्ट्रेस (Kareena Kapoor Fitness) का फिगर इतना फिट और कर्वी कैसे हैं तो इस राज का सच सामने आ गया है। जी हां, एक्ट्रेस की पतली कमर का राज एक होममेड स्पेशल ड्रिंक है। अगर आप भी उनकी तरह ही स्लिम फिट बेली चाहते हैं तो नीचे हम उस ड्रिंक के बारे में बता रहे हैं…

kareena.

इस तरह बनाएं होममेड ड्रिंक

करीना कपूर जैसी फिट और पतली कमर पाने के लिए आपको जो होममेड ड्रिंक बनाना है उसके लिए 2 गिलास पानी लें। अब इस पानी में 7 से 8 करी पत्ता, 3 अजवाइन के पत्ते, एक चम्मच धनिया, एक छोटी चम्मच पिसी इलायची और थोड़ा अदरक घिस कर डालें। इस ड्रिंक के सेवन से आपको करीना जैसी पतली कमर मिलेगी।

kareena

इन चीजों का भी रखें ख्याल

करीना कपूर जैसी पतली कमर पाने के लिए आपको इस ड्रिंक के साथ ही खाने में ज्यादा से ज्यादा प्रोटीन वाली चीजें जैसे की अंडे, पनीर, टोफू और ड्राई फ्रूट्स के साथ सुबह की शुरुआत करनी चाहिए। अगर आपने पेट की चर्बी कम करने का ठान लिया है तो बाहर का तला-भुना और पैकेट की चीजें बिलकुल बंद कर दें। जो लोग ये सोचते हैं कि खाना कम करने से या फिर एक टाइम का खाना बंद करने से वजन कम होता है तो ऐसा नहीं है। अगर आप वजन कम करना चाह रहे हैं तो आपको समय से और जरूरत के मुताबिक खाना खाना चाहिए। वजन कम करने की चाह रखने वाले लोग शुगर को अलविदा कह दें और कोल्ड ड्रिंक्स-पेस्ट्री से भी दूरी बना लें। इसके अलावा दिन भर में खूब पानी पीएं, फलों और सब्जियों का ज्यादा से ज्यादा सेवन करें, 8 घंटे की नींद लें। इन बातों का ख्याल रखेंगे तो आपका वजन तेजी से कम होने लगेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement