रॉयल ग्रीन रियलिटी ला रही है अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट, गुरुग्राम-फरीदाबाद में बनेंगे कई किफायती आवास

Royal Green Realty: रॉयल ग्रीन रियल्टी के निदेशक यशांक वासन अनुसार रॉयल ग्रीन रियलिटी में हम लोगों को ग्राहक नहीं बल्कि सहयोगी समझते है। हमारी कोशिश रहेगी की हम अपने सहयोगियों को अफोर्डेबल सेगेमेंट में लक्ज़री का फायदा दे सकें।

Written by: October 27, 2021 3:29 pm
Royal Green Realty

गुरुग्राम। कोरोना महामारी के बाद जैसे-जैसे देश की अर्थव्यवस्था में सुधार आ रहा है उसी के अनुसार रियल स्टेट क्षेत्र में भी काफी सुधार देखा गया है। हाल में आये आकड़ो की बात करें तो विश्व स्तरीय एजेंसिओं के अनुसार देश में अफोर्डेबल सेगमेंट की मांग बढ़ी है। अफोर्डेबल हाउसिंग में होने वाले उन्नयन को ले कर काफी काम किया जा रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए रॉयल ग्रीन रियलिटी ने गुरुग्राम, फरीदाबाद और झझर में विश्वाश्सनीय और एकीकृत प्रोजेक्ट की घोषणा की है। रॉयल ग्रीन रियलिटी अफोर्डेबल हाउसिंग में लक्ज़री सेगेमेंट की पेशकश कर रहा है। जिसमें आम लोगो को अभी तक के प्रोजेक्ट की अपेक्षा कई नए फायदे देने की बात कही गई है।

Royal Green Realty

रॉयल ग्रीन रियल्टी के निदेशक यशांक वासन अनुसार रॉयल ग्रीन रियलिटी में हम लोगों को ग्राहक नहीं बल्कि सहयोगी समझते है। हमारी कोशिश रहेगी की हम अपने सहयोगियों को अफोर्डेबल सेगेमेंट में लक्ज़री का फायदा दे सकें। रॉयल ग्रीन रियलिटी में हम अपने प्रोजेक्ट्स में विश्व स्तरीय टेक्नोलॉजी का इस्तमाल करेंगे। अभी हम गुरुग्राम, फरीदाबाद और झझर में अपने प्रोजेक्ट्स ला रहे हैं। इनकी सफलता के बाद हमारा प्रयास देश के अन्य शहरों का होगा।

रॉयल ग्रीन रियलिटी के निदेशक वरुण मखीजा के अनुसार हमारे देश में अभी भी अफोर्डेबल हाउसिंग में बहुत काम करना बचा है। देश के प्रधानमंत्री ने भी इसी बात को समझा और उस पर काम किया है। हमारी कोशिश है की हम उसी के अनुरूप लोगो को अफोर्डेबल सेगमेंट में सुविधाएं मुहैया करा पाए।

Support Newsroompost
Support Newsroompost