Connect with us

खेल

Chris Gayle Dance Video: कुर्ते-पजामे में गरबा करते दिखे क्रिस गेल, ढोलक की ताल पर जमकर लगाए ठुमके, यहां देखें

Chris Gayle Dance Video: सोशल मीडिया पर इस वक्त क्रिस गेल एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर की चर्चा उनके एक वीडियो को लेकर हो रही है जो कि खूब वायरल हो रहा है। लोग क्रिकेटर के इस वीडियो को देखने के बाद उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

Published

on

Chris Gayle.

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल इस वक्त भारत में हैं। वेस्टइंडीज की ये खिलाड़ी लीजेंड्स लीग में गुजरात जायंट्स टीम के हिस्सा हैं। वैसे तो अक्सर ही क्रिस गेल मैदान पर अपने खेल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इसके अलावा उनका हरफनमौला अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। सोशल मीडिया पर इस वक्त क्रिस गेल एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर की चर्चा उनके एक वीडियो को लेकर हो रही है जो कि खूब वायरल हो रहा है। लोग क्रिकेटर के इस वीडियो को देखने के बाद उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

Chris Gayle..

क्या है ऐसा इस वीडियो में…

सोशल मीडिया पर क्रिस गेल का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें ये खिलाड़ी कुर्ते-पजामे में गरबा करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है क्रिस गेल वहां पर मौजूद महिलाओं के साथ ताल से ताल मिला रहे हैं। ढोलक की ताल पर क्रिस गेल जमकर ठुमके भी लगा रहे हैं। लाल रंग के कुर्ते और सफेद रंग के पजामें में क्रिस गेल जिस तरह से गरबा कर रहे हैं वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग क्रिकेटर के इस अंदाज को देख उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बता दें, गुजरात जायंट्स ने अपने ट्विटर हैंडल से क्रिस गेल के इस वीडियो को ट्वीट कर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए गुजरात जाएंट्स ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ढोल के ताल पर क्रिस गेल नाच रहे हैं और नवरात्रि मना रहे हैं।

आपको बता दें, इस वक्त पूरे देश में नवरात्रि का त्योहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। भारतीयों में ही नहीं बल्कि विदेशों से भी लोग इस मौके पर भारत आते हैं और इसका लुफ्त उठाते हैं। क्रिस गेल के अलावा बीते दिनों रूस के राजदूत डेनिस अलीपोव का भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो गुजरात में हिंदी में बोलते हुए ये कहते दिखे थे, ‘मैं रूसी राजदूत…ये बहुत शानदार महोत्सव है।’

Advertisement
Advertisement
Advertisement