कोरोना पीड़ित महिला टी-20 विश्व कप फाइनल देखने पहुंचा

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेले गए महिला टी-20 विश्व कप फाइनल में एक दर्शक कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। मेलबर्न

Avatar Written by: March 13, 2020 9:42 am

मेलबर्न। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेले गए महिला टी-20 विश्व कप फाइनल में एक दर्शक कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) ने गुरुवार एक बयान में हालांकि जोर देते हुए कहा कि इस व्यक्ति के अन्य लोगों को संक्रमित करने का खतरा बेहद कम था।

t 20 wc

एमसीजी ने कहा, “रविवार को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप फाइनल देखने पहुंचा एक व्यक्ति अब कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है।” एमसीजी ने आगे कहा, “स्वास्थ्य एवं मानव सेवा विभाग ने व्यक्ति के उपचार की सलाह दी है और इससे आसपास की जनता और स्टाफ के बीच कोविड-19 के फैलने को कम जोखिम के रूप में बांटा गया है। यह व्यक्ति एमसीजी के सेक्शन ए 42 में नार्दर्न स्टैंड के लेवल 2 पर बैठा था।”


गौरतलब है कि फाइनल वाले दिन स्टेडियम में करीब 86, 174 दर्शक मौजूद थे। आस्ट्रेलिया ने इस मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को 85 रनों से हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost