दिल्ली हिंसा पर क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने दिया ये बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने दिल्ली हिसा को सही नहीं बताते हुए कहा है कि उम्मीद है कि सबकुछ जल्द सामान्य हो जाएगा। रोहित ने ट्विटर पर लिखा, “कोई बहुत अच्छा दृश्य नहीं है दिल्ली में।

Written by: February 27, 2020 12:06 pm

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने दिल्ली हिसा को सही नहीं बताते हुए कहा है कि उम्मीद है कि सबकुछ जल्द सामान्य हो जाएगा। रोहित ने ट्विटर पर लिखा, “कोई बहुत अच्छा दृश्य नहीं है दिल्ली में। उम्मीद है कि सबकुछ जल्द ही सामान्य हो जाएगा।”

rohit sharma

सीएए के समर्थकों और विरोधियों के बीच दिल्ली में रविवार से हुई हिंसा में अब धीरे धीरे सुधार हो रहा है। बता दें कि नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 34 की मौत हो चुकी है और 250 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। सबसे ज्यादा 200 घायलों का इलाज जीटीबी अस्पताल में किया जा रहा है।

नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में पुलिस ने बुधवार तक 18 एफआईआर अलग-अलग थानों में दर्ज कर ली हैं। अब तक हिंसा फैलाने वालों में जिन आरोपियों की पहचान हुई है, उनमें से 106 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

delhi violenceपुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, जो 18 एफआईआर दर्ज की गई हैं, उनमें आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी की मदद से पहचान करके अन्य आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापामारी जारी है। जल्दी कई और लोग गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

delhi violence rohit sharma

दिल्ली पुलिस प्रवक्ता ने आगे कहा, “हिंसा के दौरान छतों से पथराव हो रहा था। इन छतों पर ड्रोन से नजर रखी जा रही है। कई छतों पर ईंट-पत्थरों का जमावाड़ा नजर आया। पुलिस फोर्स ने ऐसी छतों की सफाई करा दी। उपद्रवियों की पहचान सीसीटीवी से भी की जा रही है।”