IPL 2020 : CSK तीन मैच खेलकर भी प्वॉइंट टेबल में सबसे नीचे, सोशल मीडिया पर हुई बुरी तरह ट्रोल

IPL 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में तीन मैच खेलकर भी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) प्वॉइंट टेबल में सबसे नीचे आ गई है। इसे लेकर टीम की सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर ट्रोलिंग हो रही है।

Avatar Written by: October 2, 2020 12:12 pm
MIvCSK

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) इस साल कोरोना के चलते यूएई (UAE) में खेला जा रहा है। आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत काफी रोमाचंक रही है। ओपनिंग मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला गया। सीएसके ने ओपनिंग मैच जीतकर आईपीएल के इस सीजन का आगाज किया, लेकिन इसके बाद वह अपने दोनों मैच हार गई। जिसके साथ अब वह प्वॉइंट टेबल में सबसे नीचे वाले नंबर पर आ गई है।

प्वॉइंट टेबल में अबतक मुंबई इंडियंस समेत पांच टीमों के एक बराबर 4-4 अंक हैं। इन पांच टीमों में मुंबई के अलावा, दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइटराइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू शामिल हैं। मुंबई इंडियंस बेहतर रनरेट के आधार पर पहले नंबर पर है।

वहीं, सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। एक यूजर ने लिखा कि इससे पहले सिर्फ 2010 में सीएसके की टीम आखिरी नंबर पर थी। तब और अबकी टीम में सिर्फ एक समानता है कि धोनी और मुरली विजय दोनों ही टीमों में थे।

एक यूजर ने सलमान खान के एक गाने को याद करते हुए लिखा- ऐसा पहली बार हुआ है 12-13 सालों में…

Support Newsroompost
Support Newsroompost