Connect with us

खेल

PAK vs NZ 1st T20 Semi-Final: पाकिस्तान पहुंचा T20 सेमीफाइनल में तो Flying Kiss देने वाली लड़की का VIDEO हुआ वायरल

PAK vs NZ 1st T20 Semi-Final: सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री गर्ल की क्यूटनेस पर फैंस दिल दे बैठ हैं। ट्विटर पर कई यूजर इस मिस्ट्री गर्ल की फोटो जमकर शेयर कर रहे है। साथ ही ट्वीटर यूजर ने इस मिस्ट्री गर्ल की फोटो पर खूब कमेंट भी कर रहे है।

Published

नई दिल्ली। टी20 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया है। इसके साथ ही पाकिस्तान ने 13 साल बाद टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचा है। बता दें कि न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 152 रन बनाए। जिसके जवाब में पाकिस्तान ने 5 गेंद शेष रहते हुए यह लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल में एंट्री कर ली है। पाकिस्तान की तरफ से कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने शानदार पारी खेली। वहीं मैच के दौरान पाकिस्तानी गर्ल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सफेद टी-शर्ट पहनी ये लड़की पाकिस्तान की जीत की दुआ करते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मिस्ट्री गर्ल फ्लाइंग किस भी कर रही है।

सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री गर्ल की क्यूटनेस पर फैंस दिल दे बैठ हैं। ट्विटर पर कई यूजर इस मिस्ट्री गर्ल की फोटो जमकर शेयर कर रहे है। साथ ही ट्वीटर यूजर ने इस मिस्ट्री गर्ल की फोटो पर खूब कमेंट भी कर रहे है। इसके साथ ही कई यूजर मिस्ट्री गर्ल के नाम जानने के लिए भी बेकरार दिखाई दे रहे है।

एक यूजर ने पाकिस्तान की मिस्ट्री गर्ल की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”इसकी आईडी बताने वाले को 1 किलो का मिठाई का डिब्बा।”

बता दें कि पाकिस्तान टी20 विश्वकप के फाइनल में एंट्री करने वाली पहली टीम गई है। वहीं 10 नवंबर यानी कल भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल एडिलेड ओवल के ग्राउंड में होना है। वहीं इस मैच के बाद तस्वीर साफ हो जाएगी कि पाकिस्तान का फाइनल में मुकाबला भारत या फिर इंग्लैंड से होगा। दोनों से भी जो भी टीम जीतेगी वो पाकिस्तान के साथ फाइनल मैच खेलेगी। बता दें कि 13 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement