IND vs AUS 3rd T20I: जानिए क्यों हार्दिक पांड्या ने टी नटराजन को दिया अपना ‘मैन ऑफ द सीरीज’ का अवॉर्ड

AUS vs IND 3rd T20I: कप्तान विराट कोहली (85) की शानदार अर्धशतकीय पारी के बावजूद भारत को मंगलवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले में आस्ट्रेलिया के हाथों 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Avatar Written by: December 8, 2020 9:18 pm
t natrajan and hardik pandya

नई दिल्ली। कप्तान विराट कोहली (85) की शानदार अर्धशतकीय पारी के बावजूद भारत को मंगलवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले में आस्ट्रेलिया के हाथों 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि भारत ने इस हार के बावजूद तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से अपने नाम कर ली। इस सीरीज में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से नवाजा गया।

AUS v IND

वहीं टी-20 सीरीज जीतने के बाद हार्दिक पांड्या की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। पांड्या ने ट्विटर के जरिए तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) की जमकर तारीफ की है। हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम और टी नटराजन के साथ एक भी फोटो शेयर की है। नटराजन ने भी तीन मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक छह विकेट लिए। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी नटराजन ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना डेब्यू किया है।

AUS v IND

पांड्या ने ट्विटर पर लिखा, नटराजन पूरी सीरीज में शानदार दिखाई दिए। अपने पहले ही वन डे और टी-20 पदार्पण में कठिन हालात में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के बल पर टी नटराजन ने अपनी छाप छोड़ी है। मेरी तरफ से आप मैन आफ द सीरीज बनने लायक हैं भाई। सीरीज जीतने पर टीम इंडिया को बधाई।

इससे पहले पांड्या ने दूसरे टी-20 मैच के बाद भी कहा था कि उन्हें लगता है कि उन्हें नहीं बल्कि टी नटराजन को उनकी किफायती गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना जाना चाहिए था। उन्होंने कहा था, मुझे लगता है कि नटराजन को मैन ऑफ द मैच होना चाहिए था। उनकी वजह से हमें कम से कम 10 रन कम का लक्ष्य मिला।

Support Newsroompost
Support Newsroompost