क्रिकेट की वापसी को लेकर ईसीबी के प्रयास को ICC ने सराहा

यह पहला मौका होगा जब आईसीसी द्वारा कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए नए अंतर्राष्ट्रीय नियमों के साथ क्रिकेट खेला जाएगा। गेंदबाज गेंद को चमकाने के लिए लार का उपयोग नहीं कर पाएंगे।

Avatar Written by: July 8, 2020 11:05 am

नई दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनु साहनी ने बुधवार से एजेस बाउल मैदान पर इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच की पूर्वसंध्या पर क्रिकेट की वापसी का स्वागत किया है। साहनी ने बयान में कहा, “वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच बुधवार से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की फिर वापसी से हम खुश हैं। प्रतिभागियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उचित कदम उठाने के ईसीबी के प्रयासों के लिए हम उन्हें धन्यवाद देना चाहते हैं।”

ICC
उन्होंने कहा, “ठीक चार महीने पहले इसी दिन आईसीसी महिला टी20 विश्व कप फाइनल को दुनिया भर में करोड़ों प्रशंसकों ने देखा था और हमें यकीन है कि यही रोमांच बना रहेगा। मैं दोनों टीमों और मैच अधिकारियों को रोमांचक सीरीज के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

ECB
यह पहला मौका होगा जब आईसीसी द्वारा कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए नए अंतर्राष्ट्रीय नियमों के साथ क्रिकेट खेला जाएगा। गेंदबाज गेंद को चमकाने के लिए लार का उपयोग नहीं कर पाएंगे। खिलाड़ी एक साथ जश्न नहीं मना पाएंगे और स्टेडियम में प्रशंसकों की अनुपस्थिति रहेगी।