ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत का जश्न पहुंचा इंग्लैंड तक, केविन पीटरसन ने हिन्दी में ट्वीट कर दी बधाई…

Kevin Pietersen: इंग्लैंड(England) की टीम इस बार 5 फरवरी से भारत(India) दौरे पर 4 टेस्ट, 5 टी20 और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलने के लिए भारत आएगी। इंग्लैंड का यह दौरा चेन्नई टेस्ट से शुरू होगा, जो 28 मार्च को पुणे में खेले जाने वाले तीसरे वनडे के साथ खत्म होगा।

Avatar Written by: January 19, 2021 8:15 pm
Kevin Pietersen And team india

नई दिल्ली। मंगलवार को गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हरा दिया। इस जीत पर दुनियाभर से क्रिकेट जगत के दिग्गज अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि इस जीत को लेकर खास बात यह है कि टीम इंडिया ने ब्रिस्बेन के मैदान में 33 साल बाद यह विजय हासिल की है। इससे पहले ब्रिस्बेन में खेले जा रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच को जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 328 रन का मुश्किल लक्ष्य दिया।  बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे और अंतिम टेस्ट में भारत को मिली इस जीत को लेकर इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने बड़े ही रोचक अंदाज में टीम इंडिया को बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर टीम इंडिया को लेकर हिंदी में बधाई संदेश लिखा है। अपने ट्वीट में उन्होंने टीम इंडिया को जीत की तो बधाई देते हुए इंग्लैंड के साथ होने वाली आगामी सीरीज को लेकर आगाह भी किया है।

Team India

केविन पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा,”ये एतिहासिक जी का जश्न मनाएं क्योंकि ये सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है. लेकिन असली टीम इंग्लैंड तो कुछ हफ्तों बाद आ रही है, जिसे आपको हराना होगा अपने घर में, सतर्क रहें। दो सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने सावधान रहे।”Kevin Pietersen

वहीं पीटरसन के इस ट्वीट पर देखिए लोगों ने किस तरह के रिप्लाई दिए…

बता दें कि इंग्लैंड की टीम इस बार 5 फरवरी से भारत दौरे पर 4 टेस्ट, 5 टी20 और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलने के लिए भारत आएगी। फिलहाल वह 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलने के लिए अभी श्रीलंका दौरे पर है। इंग्लैंड का यह दौरा चेन्नई टेस्ट से शुरू होगा, जो 28 मार्च को पुणे में खेले जाने वाले तीसरे वनडे के साथ खत्म होगा। वहीं मंगलवार को इस सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान हो चुका है।

ये ही टीम इंडिया

विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, आर अश्विन, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल।

Support Newsroompost
Support Newsroompost