IPL 2020 : रांची में धोनी का हुआ कोरोना टेस्ट, आज आएगी रिपोर्ट

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बीच यूएई (UAE) में आईपीएल (IPL) का आयोजन हो रहा है। वहां जाने से पहले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का कोरोना टेस्ट कराया गया।

Avatar Written by: August 13, 2020 1:05 pm

नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) के बीच यूएई (UAE) में आईपीएल (IPL) का आयोजन हो रहा है। जिसके लिए बीसीसीआई (BCCI) ने बायो सेक्यूर बबल के लिए कई सख्त नियम बनाए हैं।

IPL-12 Chennai Dhoni

इन नियमों के मुताबिक यूएई जाने से पहले सभी खिलाड़ियों का दो बार कोरोना टेस्ट होगा। इन दोनों टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ियों को यूएई जाने की अनुमति मिलेगी। इसी के तहत चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसकी रिपोर्ट आज आएगी।

IPL-12 Chennai Dhoni

खबरों के मुताबिक रांची के गुरु नानक अस्तपताल ने धोनी के सिमालिया स्थित फार्म हाउस में जाकर कोरोना टेस्ट के लिए उनका सैंपल लिया। उनके अलावा सीएसके के मोनू सिंह का भी सैंपल लिया गया है। दोनों खिलाड़ियों की रिपोर्ट आज यानी गुरुवार को आएगी।

CSK monu singh

अगर दोनों खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आती है तभी वह चेन्नई में लगने वाले टीम के कैंप में शामिल होंगे। वहीं यूएई के लिए रवाना होने से पहले सभी खिलाड़ियों का फिर से टेस्ट कराया जाएगा।