ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत की लगातार दूसरी हार पर इरफान पठान ने जताई निराशा

आस्ट्रेलिया (Australia) ने रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे वनडे मैच (2nd ODI) में भारत (India) को 51 रनों से हरा दिया। इस पर टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने निराशा जताई हैं।

Avatar Written by: November 30, 2020 12:27 pm
irfan pathan

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया (Australia) ने रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे वनडे मैच (2nd ODI) में भारत (India) के खिलाफ 50 ओवरों में चार विकेट खोकर 389 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इस लक्ष्य को पाना भारतीय टीम के लिए नामुमकिन साबित हुआ। वह 51 रनों से मैच हार गई। मेहमान टीम पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 338 ही बना सकी। भारत की लगातार दूसरी हार पर टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने निराशा जताई हैं।

match

इरफान पठान ने ना सिर्फ भारत की हार पर निराशा जताई बल्कि मौजूदा भारतीय बॉलिंग के स्तर पर भी सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया में सही दिशा हासिल करनी चाहिए थी, लेकिन बॉलर यहां जद्दोजहद करते हुए नजर आए।

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा, ”हमारे गेंदबाजों की क्वालिटी पर सवाल नहीं उठा सकते लेकिन निरंतरता पर जरूर सवाल उठेंगे। ऑस्ट्रेलिया में जल्द सही दिशा को हासिल करना जरूरी है, जो कि अब तक नहीं हो पाया है।”

बता दें कि भारतीय टीम वनडे सीरीज के 2 मैच हार चुकी है। अब आखिरी और तीसरा मैच 2 दिसंबर को होगा। अब देखना ये होगा कि क्या भारत ऑस्ट्रेलिया को हरा पाएगा या नहीं।

match

विराट कोहली ने भी जताई निराशा

इतना ही आस्ट्रेलिया से रविवार को दूसरे वनडे मैच में मिली 51 रनों से हार के बाद एक बार फिर भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने गेंदबाजों से निराश दिखे। साथ ही उन्होंने आस्ट्रेलियाई टीम की तारीफ भी की है। उन्होंने कहा कि हमें एक तरफा हार मिली। मुझे लगता है कि हम गेंद से ज्यादा प्रभावी नहीं थे। हमने लगातार अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी नहीं की। उनका बल्लेबाजी क्रम मजबूत है और वह जानते हैं कि एंगल क्या है। उनका टोटल काफी ज्यादा था। आप देखेंगे तो हम 340 (338) रन तक पहुंचे फिर भी 51 रनों से पीछे रह गए।

Support Newsroompost
Support Newsroompost