Connect with us

खेल

Video: ईशान किशन को आया गुस्सा तो गिल को मारा जोरदार तमाचा!, वीडियो हुआ वायरल

Published

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर भारतीय ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल और ईशान किशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशान किशन गिल पर गुस्सा हो रहे है उन्हें थप्पड़ जड़ देते है। इतना ही नहीं किशन गिल के ऊपर कूद कर बिस्तर पर जूते के साथ छलांग मार देते है। लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ कि ईशान किशन शुभमन गिल को थप्पड़ देते है? आइए आपको बताते है पूरा माजरा आखिर है क्या? दरअसल शुभमन गिल ने अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल से एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वो ईशान और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे है। वीडियो में साझा करते हुए गिल ने लिखा, ‘रोडीज रीलोडेड का हमारे पसंदीदा पल को रीक्रिएट किया।’

Ishaan and Gill

इस वीडियो में चहल सीन को रिक्रिएट करने के लिए कहते है। इसके बाद ईशान किशन गिल से कहते है इंटेनसिटी और पैशन आपके अंदर होना चाहिए। जिसपर वो इमोनशल होते हुए कहते है कि मेरे अंदर ये सब है। फिर ईशान गोरिल्ला बनकर गिल के ऊपर बैड पर कूद जाते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

यहां पढिए.. शुभमन संग अहमदाबाद एयरपोर्ट पर दिखीं सारा, लीक हुई Photo

फिर वो गुस्से में गिल को पहले खुद को थप्पड़ मारने के लिए कहते है इसके बाद ईशान किशन खुद गिल को थप्पड़ जड़ देते है। इसके बाद वो फिर गिल को अपने आप को तमाचा मारने के लिए कहते है और बैठने के लिए बोलते है। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो पर कई भारतीय खिलाड़ी ने रिएक्शन भी दे रहे है।

 

 

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement