Connect with us

खेल

Ramiz Raja: ‘अगर भारत नहीं करेगा, तो Pak भी नहीं…’, PCB प्रमुख रमीज राजा ने जहर उगलते हुए BCCI को दी धमकी

Ramiz Raja: कुछ समय पहले बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह के एक फैसले सुनाया था जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत अगले साल 2023 में होने जा रहे एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगा। जय शाह एशियन क्रिकेट काउंसिल यानी ACC के अध्यक्ष भी हैं ऐसे में उनके इस बयान के सामने आने के बाद से ही पाकिस्तान में माहौल गर्मा गया था।

Published

World Cup 2023

नई दिल्ली। ‘अगर भारत पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगा, तो पाकिस्तान भी भारत में नहीं जाएगा’ ये कहना है पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के प्रमुख रमीज राजा (Ramiz Raja) का। एक बार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख रमीज राजा ने अपनी इस बात को दोहरा दिया है। पर आखिर क्यों पाकिस्तान भारत को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…बता दें, कुछ समय पहले बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह के एक फैसले सुनाया था जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत अगले साल 2023 में होने जा रहे एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगा। जय शाह एशियन क्रिकेट काउंसिल यानी ACC के अध्यक्ष भी हैं ऐसे में उनके इस बयान के सामने आने के बाद से ही पाकिस्तान में माहौल गर्मा गया था।

World Cup 2023.

वहीं, अब जैसे-जैसे एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) पास आ रहा है भारत (india) के फैसले से पाकिस्तान (Pakistan) बौखला रहा है। इसी क्रम में अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख रमीज राजा ने एक बार फिर इस मामले में अपने तल्ख तेवर दिखाए हैं। रमीज राजा ने कहा है कि अगर अगले साल 2023, सितंबर में होने वाले एशिया कप के लिए भारत, पाकिस्तान की यात्रा नहीं करता है तो हमारी टीम (पाकिस्तानी क्रिकेट टीम) भी 2023 में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत की यात्रा नहीं करेगी।

World Cup 2023..

आखिरी बार इस मुकाबले के लिए आमने-सामने थे भारत-पाक

बता दें भारत आखिरी बार पाकिस्तान दौरे पर साल 2008 में गया था। वहीं, पाकिस्तान साल 2016 आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारत दौरे पर था। दोनों ही आखिरी बार पिछली महीने ऑस्ट्रेलिया (Australia) में हुए टी 20 वर्ल्ड कप मुकाबले के लिए मैदान पर आमने-सामने थे। अब देखना होगा 2023 में होने वाले एशिया कप और आईसीसी क्रिकेट विश्व कप को लेकर आने वाले दिनों में भारत-पाक के बीच क्या कुछ बवाल देखने को मिलेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement