पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के कानूनी सलाहकार ने दायर किया अख्तर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा

ख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर उमर अकमल पर पीसीबी द्वारा लगाए गए तीन साल के प्रतिबंध को लेकर बात कर रहे थे। अख्तर ने रिजवी का मजाक बनाया और उनके कानूनी अनुभव पर सवाल खड़े किए थे

Written by: April 30, 2020 9:32 am

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिजवी ने पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर द्वारा उनके यूट्यूब चैनल पर अपत्तिजनक बयान देने के कारण उनके खिलाफ आपराधिक, मानहानि का एक मुकदमा दर्ज कराया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने बयान में कहा है कि वह अख्तर द्वारा उपयोग किए गए शब्दों से निराश है और रिजवी ने अपनी तरफ से उनके खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है।

PCB
पीसीबी ने एक बयान में कहा, “पीसीबी अख्तर द्वारा सामाजिक तौर पर पीसीबी के कानूनी विभाग और उसके सलाहकार के खिलाफ उपयोग में लिए गए शब्दों से निराश है।” बयान के मुताबिक, “अख्तर द्वारा जिस भाषा का उपयोग किया गया है, वह गलत और असम्मानजनक है जिसे समाज में माफ नहीं किया जा सकता।” बयान के मुताबिक, “पीसीबी के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिजवी ने अपनी तरफ से अख्तर के खिलाफ मानहानि और आपराधिक कार्यवाही शुरू की है।”

shoaib akhtar on shewag
अख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर उमर अकमल पर पीसीबी द्वारा लगाए गए तीन साल के प्रतिबंध को लेकर बात कर रहे थे। अख्तर ने रिजवी का मजाक बनाया और उनके कानूनी अनुभव पर सवाल खड़े किए थे और कहा था कि उन्होंने हमेशा खिलाड़ियों और पीसीबी के बीच समस्याएं पैदा की हैं। अख्तर ने कहा था कि उमर पर लगा तीन साल का प्रतिबंध ज्यादा है।