PL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स अब एक्शन मोड में, टीम आज से शुरू कर सकती है प्रैक्टिस,कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई सामने

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की दूसरी कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव (Test Report Negative) आई है। जिसके बाद अब शुक्रवार से ही धोनी की टीम प्रैक्टिस शुरू कर सकती है।

Avatar Written by: September 4, 2020 10:29 am
csk

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल (IPL) के इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में से एक है। टीम और फैंस के लिए बड़ी राहत की बात सामने आई है। सीएसके (CSK) के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की दूसरी कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव (Test Report Negative) आई है। जिसके बाद अब शुक्रवार से ही धोनी की टीम प्रैक्टिस शुरू कर सकती है।

CSKvDC

इसके साथ ही सीएसके के आईपीएल का ओपनिंग मैच खेलने की संभावना भी प्रबल हो गई है। पिछले हफ्ते सीएसके के दो खिलाड़ियों समेत 13 मेंबर्स के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई थी। इसके बाद पूरी टीम के आइसोलेशन पीरियड को 4 सितंबर तक बढ़ा दिया गया था। इसके साथ ही धोनी की टीम पर प्रैक्टिस पर लौटने से पहले दो कोविड टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आने की शर्त भी लागू हो गई थी।

गुरुवार को सीएसके की पूरी टीम का दूसरा कोविड 19 टेस्ट

गुरुवार को सीएसके की पूरी टीम का दूसरा कोविड 19 टेस्ट किया गया था। टीम मैनेजमेंट ने जानकारी दी है कि दूसरे टेस्ट में भी सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह शुक्रवार से अपनी प्रैक्टिस शुरू कर देंगे।

RRvCSK

ओपनिंग मैच खेलेगी सीएसके

आईपीएल के ट्रेंड के मुताबिक टूर्नामेंट का आगाज पिछले सीजन की विजेता और उपविजेता टीम के बीच होता है। लेकिन दो खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से यह कयास लग रहे थे कि पहले मैच में सीएसके की जगह कोई और टीम मुंबई इंडियंस को चुनौती देती हुई नजर आ सकती है। चूंकि अब भी धोनी की टीम के पास प्रैक्टिस के लिए 15 दिन का समय है इसलिए सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच ही टूर्नामेंट का पहला मैच होने की संभावना है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost