PSL 2021: कोरोना के चलते स्थगित हो गया पीएसएल, इतने खिलाड़ी मिले कोरोना पॉजिटिव

PSL 2021: पीसीबी की तरफ से इसके बाद इस बात का फैसला किया गया है कि पीएसएल में जो 6 टीमें शामिल की गई हैं उनको आइसोलेशन में रखा जाएगा। साथ ही सभी मेंबरों और खिलाड़ियों का आरटीपीसीआर टेस्ट कराया जाएगा। इसके साथ ही अगर टीम चाहेगी तो उनको कोरोना वैक्सीन की डोज भी दी जाएगी।

Avatar Written by: March 4, 2021 6:20 pm
PSL PCB

इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा कराए जानेवाले पाकिस्तान सुपर लीग को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। इस लीग को स्थगित करने का फैसला कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों के मिलने के बाद किया गया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा आयोजित किए जानेवाले इस पीएसएल के दौरान 7 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसके बाद इस लीग की आयोजन समिति और फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच बैठक हुई जिसमें ये फैसला लिया गया।

आज ही पीएसएल में खेलने वाले तीन और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके साथ ही इस लीग में खेलने वाले 7 लोग इस समय तक संक्रमित हो चुके हैं। जबकि इसमें 6 खिलाड़ी और एक टीम मेंबर संक्रमित पाया गया है। पीएसएल का यह सत्र 20 फरवरी से शुरू हुआ था।

PCB

पीसीबी की तरफ से इसके बाद इस बात का फैसला किया गया है कि पीएसएल में जो 6 टीमें शामिल की गई हैं उनको आइसोलेशन में रखा जाएगा। साथ ही सभी मेंबरों और खिलाड़ियों का आरटीपीसीआर टेस्ट कराया जाएगा। इसके साथ ही अगर टीम चाहेगी तो उनको कोरोना वैक्सीन की डोज भी दी जाएगी।

pcb

पीसीबी की मानें तो कोरोना संक्रमित जो खिलाड़ी पाए गए हैं उनके मुकाबले अभी हाल में नहीं थे लेकिन एहतियात के तौर पर इस बात का फैसला लिया गया कि इस टूर्नामेंट को रद्द कर दिया जाए।

Support Newsroompost
Support Newsroompost