जीत के बाद कोच रवि शास्त्री ने ऋषभ पंत से कहा कुछ ऐसा कि उनकी आंखें हो गई नम!

Ravi Shastri Special praise: जीत के बाद ड्रेसिंग रूम टीम इंडिया(Team India) के मुख्य कोच रवि शास्त्री(Ravi Shastri) ने सभी खिलाड़ियों की बारी-बारी से प्रशंसा की। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

Avatar Written by: January 19, 2021 9:26 pm

नई दिल्ली। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में भारत ने मंगलवार आस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हरा दिया। इस जीत पर दुनियाभर से क्रिकेट जगत के दिग्गज अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि इस जीत को लेकर खास बात यह है कि टीम इंडिया ने ब्रिस्बेन के मैदान में 33 साल बाद यह विजय हासिल की है। वहीं जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने सभी खिलाड़ियों की बारी-बारी से प्रशंसा की। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियों में रवि शास्त्री ने शुभमन गिल, चेतश्वर पुजारा और ऋषभ पंत की जमकर सराहना की है। वीडियो में ऋषभ पंत को लेकर शास्त्री ने कुछ ऐसा कहा कि पंत की आंखें नम हो गईं। दरअसल ऋषभ पंत जब मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई थी। ऐसे में सबको उम्मीदें थी कि अगर ऋषभ पंत इस मैच जीता कर आएं। दरअसल हालत ये थी कि अगर पंत आउट हो जाते तो जीत का सपना सपना ही रह जाता।

India Vs Aus

इसी को लेकर रवि शास्त्री ने पंत की तारीफ में कहा कि, रिषभ पंत बहुत ही बढ़‍िया। जिस अंदाज में तुमने बल्‍लेबाजी की, तुमने कुछ पलों पर हार्ट अटैक दिए, लेकिन जो तुमने किया, वो बेहतरीन है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

बता दें कि इस जीत पर क्रिकेट जगत से सभी बड़ी हस्तियों ने भारतीय टीम को बधाई दी है। वहीं बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे और अंतिम टेस्ट में भारत को मिली इस जीत को लेकर इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने बड़े ही रोचक अंदाज में टीम इंडिया को बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर टीम इंडिया को लेकर हिंदी में बधाई संदेश लिखा है। अपने ट्वीट में उन्होंने टीम इंडिया को जीत की तो बधाई देते हुए इंग्लैंड के साथ होने वाली आगामी सीरीज को लेकर आगाह भी किया है।

Kevin Pietersen

केविन पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा,”ये एतिहासिक जी का जश्न मनाएं क्योंकि ये सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है. लेकिन असली टीम इंग्लैंड तो कुछ हफ्तों बाद आ रही है, जिसे आपको हराना होगा अपने घर में, सतर्क रहें। दो सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने सावधान रहे।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost