Connect with us

खेल

T20 World Cup 2022: शोएब अख्तर ने PCB चेयमैन रमीज रजा को सुनाई खरी-खरी, बोले- नवंबर तक नहीं बचेंगे आप

Rameez Raza: पाकिस्तान के बोर्ड ने जैसे ही टीम का ऐलान किया, उसके बाद वहां की मीडिया से लेकर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी सभी लोगों ने टीम के सेलेक्शन पर राजनीति करने का आरोप लगाया। इसी कड़ी मे पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी चीफ सेलेक्टर और अन्य चयनकर्ताओं पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Published

on

नई दिल्ली। क्रिकेट खेलने वाले सभी देश अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में बीते दिनों भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय टीम की 15 सदस्यीय टीम का टी-20 विश्व कप के लिए ऐलान कर दिया। इसके बाद दूसरी टीमों ने भी अपने खिलाड़ियों का स्क्वॉड बनाकर टीमों का ऐलान किया। इसमें पाकिस्ताम भी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आखिरी दिन अपनी टीम विश्व कप 2022 के लिए घोषित कर दी। पूरी दुनिया में जिस देश के बार्ड ने क्रिकेट टीम का ऐलान किया तो ऐसे में वहां के फैंस और पूर्व खिलाड़ियों ने अपने बोर्ड के फैसले को जमकर सराहा, लेकिन पड़ोसी देश में ऐसा नहीं है। जी, हां ये पाकिस्तान है  जनाब। यहां पर जब तक कोई बवाल ना हो, तब तक इनके मन को शांति नहीं मिलती है।

शोएब ने सेलेक्टर पर उठाए सवाल

पाकिस्तान के बोर्ड ने जैसे ही टीम का ऐलान किया, उसके बाद वहां की मीडिया से लेकर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी सभी लोगों ने टीम के सेलेक्शन पर राजनीति करने का आरोप लगाया। इसी कड़ी मे पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी चीफ सेलेक्टर और अन्य चयनकर्ताओं पर सवाल खड़े कर दिए हैं। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि एवरेज लोगों को एवरेज बंदे ही पंसद आते है। इसलिए वे अपने जैसों को टीम में शामिल करते हैं। ऐसे लोगों से किसी बड़े फैसले की उम्मीद नहीं की जा सकती है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने क्या टीम सेलेक्ट की है। मौजूदा वक्त में पाकिस्तानी टीम के लिए उनका प्रॉबलम मिडल आर्डर है। हमें मिडिल ऑर्डर चेंज करना है। फखर जमां के बारे में लगातार कह रहा हू कि उसे छह ओवर दे वो भी दो दायरे के। ऑस्ट्रेलिया में बॉल अच्छा आएगा। वहां पर कट लगेगा, उसको सूट करेगा, लेकिन नहीं, बाबर आजम को ओपनर से नहीं हटना है।

रमीज राजा और बाबर आजम पर जमकर कसे तंज

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के चीफ सेलेक्टर रमीज राजा और पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि जो अभी तक बचे हुए हैं पीसीबी के चीफ रमीज राजा वो नवंबर तक भी नहीं बचेंगे। पाकिस्तान की जो बैटिंग एक्सपोज हुई है, डेफ्थ है नहीं, कोई सोच है नहीं। कप्तान भी अपनी क्लासिक ड्राइव के लिए लगा रहता है, अगर फॉर्म नहीं आ रही है तो दो मिनट रुक जा, बॉडी के पास गेंद को आने दे, लेकिन वो भी नहीं मान रहा है। ये कौन सा तरीका है फॉर्म में आने का। इसके आगे उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तानी टीम ने यहां से परफॉर्म नहीं किया तो न केवल पाकिस्तान मैनेजमेंट जाएगी, बल्कि पाकिस्तान के कोच उड़ाए जाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement