टेनिस : डोमिनिक थीम ने जीता एड्रिया टूर का पहला चरण

क्राजिनोविक ने पहले सेट में 3-1 की बढ़त ले थीम को परेशानी में डाल दिया था। हालांकि थीम ने तीसरे सेट में ज्यादा प्रतिबद्धता दिखाई और मैच जीतने में सफल रहे। यह चैरिटी टूर्नामेंट नोवाक जोकोविक के संगठन द्वारा 13-14 जून को आयोजित किया गया था।

Avatar Written by: June 15, 2020 5:34 pm

बेलग्रेड। वर्ल्ड नंबर-3 पुरुष टेनिस खिलाड़ी डोमिनिक थीम ने एड्रिया टूर के पहले चरण में फिलिप क्राजिनोविक को 4-3 (7-2), 2-4, 4-2 से हरा दिया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, रविवार को खेले गए टूर्नामेंट के अंतिम मैच में थीम को फिलिप के साथ पहले सेट में परेशानी आई लेकिन वह टाई ब्रेक में जीतने में सफल रहे।

Dominic Thiem

क्राजिनोविक ने पहले सेट में 3-1 की बढ़त ले थीम को परेशानी में डाल दिया था। हालांकि थीम ने तीसरे सेट में ज्यादा प्रतिबद्धता दिखाई और मैच जीतने में सफल रहे। यह चैरिटी टूर्नामेंट नोवाक जोकोविच के संगठन द्वारा 13-14 जून को आयोजित किया गया था।

नोवाक जोकोविच फाइनल नहीं खेल पाए क्योंकि उन्हें कल क्राजिनोविक ने 2-1 से हरा दिया था और वह अपने ग्रुप में दूसरे नंबर पर रहे थे। एड्रियान टूर का दूसरा चरण क्रोएशिया के जडार में 20-21 जून को खेला जाएगा जबकि टूर्नामेंट का समापन बोसनिया हजेर्गोविना में जुलाई में होगा।

Dominic Thiem

पोडगोरसिया और मोंटेग्रो में भी इस टूर्नामेंट के चरण खेले जाने थे लेकिन कोरोनावायरस के कारण इन्हें रद्द कर दिया गया।