Connect with us

खेल

PAK vs ENG: पाकिस्तान में इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर आई ये बड़ी मुसीबत, रद होगा पहला टेस्ट मैच!

PAK vs ENG: इंग्लैंड की क्रिकेट टीम टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान पहुंची है। एक दिन बाद यानी 1 दिसंबर से पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सीरीज होनी थी लेकिन इस सीरीज से पहले एक बड़ा संकट आ गया है।

Published

PAK vs ENG

नई दिल्ली। इंग्लैंड क्रिकेट टीम को पाकिस्तान जारी भारी पड़ गया है। दरअसल, इंग्लैंड की क्रिकेट टीम टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान पहुंची है। एक दिन बाद यानी 1 दिसंबर से पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सीरीज होनी थी लेकिन इस सीरीज से पहले एक बड़ा संकट आ गया है। रावलपिंडी में टेस्ट मैच से ठीक एक दिन पहले खबर है कि इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स समेत टीम के कुल 14 सदस्य एक अज्ञात वायरस से संक्रमित हो गए हैं। फिलहाल खिलाड़ियों को आराम करने के लिए कहा गया है कि लेकिन मौजूदा हालातों को देखा जाए तो टेस्ट मैच पर संकट के बादल घिरे हुए नजर आ रहे हैं। BBC स्पोर्ट्स की मानें तो अज्ञात वायरस से संक्रमित हुए लोगों में इंग्लैंड की टीम के खिलाड़ियों के साथ ही स्टाफ भी शामिल है। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली इन तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 15 खिलाड़ी पाकिस्तान गए हुए हैं लेकिन अब इनमें से आधे संक्रमित हो गए हैं।

PAK vs ENG..

वायरस की वजह से हो गया है खिलाड़ियों का बुरा हाल

बताया जा रहा है कि संक्रमित हुए खिलाड़ियों का बुरा हाल हो गया है। एक दिन पहले जब प्रैक्टिस के लिए टीम को बुलाया गया था तो कुल 5 ही खिलाड़ी इसमें हिस्सा ले पाए। टेस्ट मैच से पहले खिलाड़ियों को वापस ठीक किया जा सके इसके लिए कोशिश की जा रही है। हालांकि खिलाड़ी किस वायरस से संक्रमित हुए हैं। अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

PAK vs ENG...

पाकिस्तान-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का ऐसा है शेड्यूल

पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच- 1 और 5 दिसंबर को रावलपिंडी में खेला जाएगा।
पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच – 9 और 13 दिसंबर, मुल्तान में खेला जाएगा।
पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच – 17-21 दिसंबर, कराची में खेला जाएगा।

टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की स्क्वॉड

टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की स्क्वॉड में बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर, उपकप्तान), सऊद शकील, अबरार अहमद, फहीम अशरफ, हारिस रउफ, इमाम उल हक, मोहम्मद अली, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, आघा सलमान, अजहर अली, नौमान अली, सरफराज अहमद, अब्दुल्ला शफीक, शान मसूद और जाहिद महमूद शामिल रहेंगे।

टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की स्क्वॉड

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की स्क्वॉड में बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स (विकेटकीपर), जेम्स एंडरसन, हैरी ब्रूक, जैक क्राउली, बेन डकेट, विल जैक, कीटन जेनिंग्स, जैमी ओवर्टन, ओली पोप, रेहन अहमद, ओली रॉबिन्सन, जैक लीच, लियाम लिविंगस्टोन,जो रूट और मार्क वुड शामिल हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement