Connect with us

Uncategorized

Black Panther Wakanda Forever OTT Release Date: ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरएवर को कब और किस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाएगा

Black Panther Wakanda Forever OTT Release Date: ज्यादातर हॉलीवुड फिल्मों की अक्सर तारीफ ही होती है और ये फिल्म भारतीय दर्शकों को पसंद भी आती है। यहां हम ब्लैक पैंथर  वकाण्डा फॉरएवर की ओटीटी रिलीज़ डेट के बारे में बताएंगे।

Published

नई दिल्ली। इस साल हॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में हाल ही में फिल्म रिलीज़ हुई जिसका नाम है ब्लैक पैंथर वकांडा फॉरएवर। इस साल ये फिल्म काफी खास और चर्चा में बनी रही क्योंकि इस फिल्म में चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि दी गई है। चैडविक बोसमैन हॉलीवुड सिनेमा जगत के चर्चित सितारें हैं जिनकी चर्चा हॉलीवुड से लेकर भारतीय दर्शकों में भी है। ऐसे में नवम्बर में रिलीज़ हुई हॉलीवुड फिल्म वकांडा फॉरएवर दर्शकों के बीच और भी जानी मानी फिल्म बन गई। ब्लैक पैंथर  में उनके किरदार को मरता हुआ दिखाया गया है। इस फिल्म को जिसने भी सिनेमाघर में देखा है वो इसकी तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहा है। ज्यादातर हॉलीवुड फिल्मों की अक्सर तारीफ ही होती है और ये फिल्म भारतीय दर्शकों को पसंद भी आती है। यहां हम ब्लैक पैंथर  वकाण्डा फॉरएवर की ओटीटी रिलीज़ डेट के बारे में बताएंगे।

अभी तक ब्लैक पैंथर  वकाण्डा फॉरएवर के ओटीटी रिलीज़ डेट की कोई भी जानकारी नहीं है। न ही इस फिल्म की कोई निश्चित तारीख की घोषणा अब तक हुई है। लेकिन क्योंकि मार्वल की हर फिल्म के ओटीटी राइट्स डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के पास रहते हैं। ऐसे में इस फिल्म के ओटीटी राइट्स भी डिज़्नी हॉटस्टार के पास हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट की स्पष्ट घोषणा अब तक नहीं हुई है। फिल्म को 11 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज़ किया गया था। ऐसे में इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट की बात करें तो फिल्म को दिसम्बर में क्रिसमस के मौके के बाद या फिर जनवरी 2023 में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाएगा। ऐसी भी खबरें की 25 जनवरी 2023 तक इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा।

इस फिल्म के ज्यादातर रिव्यू अच्छे ही आए हैं। इस फिल्म के रिव्यूज़ के मुताबिक़ ये फिल्म आपको पालक झपकाने का मौका भी नहीं देती है। इसके अलावा इसके हर एक किरदार और किरदारों के इमोशन से दर्शक जुड़े रहते हैं। फिल्म में कॉमेडी, रोमांच और इमोशन सबकुछ है। इस फिल्म में दर्शक शुरुआत में ही रहस्मयी दुनिया में घुसते हैं और उसके बाद समुन्दर की गहराई में चले जाते हैं। इस फिल्म के क्लाइमैक्स की भी काफी तारीफ हुई है और क्लाइमैक्स में फिल्म को सबसे अधिक पसंद किया गया है।

तो अगर आप हॉलीवुड और मार्वेल की फिल्मों के शौकीन हैं तो आपके लिए मार्वल यूनिवर्स की फिल्म सिनेमाघर में रिलीज़ हो चुकी है। आप वहां जाकर फिल्म को देख सकते हैं लेकिन अगर आपने सिनेमाघर में फिल्म नहीं देखी है तो ओटीटी रिलीज़ का इंतज़ार कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement