Uncategorized

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 3,490 नये मामले सामने आये जबकि संक्रमण से 41 और लोग की मौत होने के साथ ही मंगलवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 1,497 हो गई।

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने साझा किया है कि उनकी पत्नी व अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या का कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

नई दिल्ली। उत्तर भारत में मानसून ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है। दिल्ली में रविवार की सुबह भारी बारिश...

गढ़चिरौली में तैनात राज्य रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) के 72 और जवानों को शनिवार को कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया। इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी।

दिल्ली में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए उपराज्यपाल अनिल बैजल ने 6 सदस्यीय विशेष कमेटी का गठन किया है। इस कमेटी में एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया और आईसीएमआर के महानिदेशक बलराम भार्गव को शामिल किया गया है।

विश्व फुटबाल की नियामक संस्था-फीफा की ओर से जून के लिए जारी विश्व रैंकिंग में भारतीय पुरुष फुटबाल टीम 108वें स्थान पर कायम हैं। भारत के अभी 1187 अंक है और उसे न तो एक भी अंक का नुकसान हुआ है और ना ही फायदा।

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सड़क पर बीमारी की वजह से एक अधेड़ की मौत हो जाने के बाद उसे पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में नगर पालिका के कर्मचारियों द्वारा कचरा गाड़ी में ले जाया गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को आज़मगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण की तेज़ी से जांच के लिए ट्रूनैट मशीन का उद्घाटन किया। अब प्रदेश के 75 ज़िलों में ये मशीन मुहैया करवा दी गई है।

नई दिल्ली। रेल यात्रियों के लिए भारतीय रेल मंत्रालय ने एक राहत भरी खबर दी है। ट्रेनों के संचालन के...