रांची में कोरोना का कहर : डॉक्टरों की सलाह पर रिम्स में लालू यादव का बदला जाएगा वार्ड, जानें कहां होंगे शिफ्ट

रांची में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जिसको देखते हुए रिम्स में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का वार्ड बदलने की तैयारी की जा रही है।

Avatar Written by: August 1, 2020 7:41 pm

रांची। रांची में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जिसको देखते हुए रिम्स में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का वार्ड बदलने की तैयारी की जा रही है। उन्हें पेइंग वार्ड से अस्पताल परिसर में ही स्थित रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया जाएगा।

दरअसल उनके तीनों सेवादार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोरोना के खतरे को देखते हुए ये फैसला लिया गया है। आपको बता दें कि फिलहाल लालू यादव रिम्स के पेइंग वार्ड के जिस तल्ले में भर्ती हैं, उसके ऊपर और नीचे के तल्ले पर कोविड वार्ड बनाया गया है। ऐसे में कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने उन्हें दूसरी जगह शिफ्ट करने की सलाह अस्पताल प्रबंधन को दी। जिसके बाद रिम्स निदेशक और अधीक्षक की ओर से लालू यादव की शिफ्टिंग को लेकर रांची के होटवार जेल प्रशासन, जेल आईजी, रांची एसएसपी को इस संबंध में पत्र लिखा गया है। रिम्स प्रबंधन पत्र पर प्रशासनिक निर्देश मिलते ही लालू यादव को निदेशक के बंगले में शिफ्ट कराएगा।

डॉक्टर ने दी शिफ्ट करने की सलाह

लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने कहा कि रिम्स में पेइंग वार्ड में लालू पर कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया था।इसलिए उन्होंने रिम्स अधीक्षक और निदेशक को लालू प्रसाद को कहीं और शिफ्ट करने की सलाह दी। उनके तीनों सेवादार पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में लालू यादव के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए वार्ड बदलना जरूरी है।

परिवारवालों ने जताई स्वास्थ्य की चिंता

बता दें कि चारा घोटाले के चार मामलों में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो को 15 से ज्यादा बीमारियां हैं। उन्हें एक दिन में 12 तरह की दवाइयां दी जा रही हैं। रिम्स में कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए परिवार की तरफ से भी लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई गई थी।