फेक वीडियो जारी कर कांग्रेस उड़ा रही थी पीएम मोदी का मजाक, बाद में खुल गई उसकी ही पोल

Congress: कांग्रेस को जब इस वीडियो की असलियत पता चली तो उसने अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी के इस वीडियो को डिलीट कर लिया। फिलहाल तब तक देर हो चुकी थी, और लोग अब कांग्रेस की फजीहत कर रहे है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी दिग्गजों को मैदान में उतार दिया है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी बंगाल में रैलियों का दौर जारी है। पीएम मोदी के बंगाल जाने के बाद उन्हें सुनने आई भीड़ का उत्साह देखते ही बनता है। लोग पीएम मोदी को देखते हुए मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर देते हैं। इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आपको मिल जाएंगे। लेकिन भाजपा की विरोधी कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो जारी किया जो उसकी ही फजीहत का कारण बन गया। दरअसल पीएम मोदी का जो वीडियो कांग्रेस ने शेयर किया, उसमें पीएम मोदी सुरक्षाकर्मियों के साथ नजर आ रहे हैं और वो हाथ हिलाते हुए लोगों का अभिनंदन कर रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि पीएम मोदी के सामने कोई भी नहीं है लेकिन फिर भी पीएम मोदी सामने की तरफ अपना हाथ हिला अभिनंदन कर रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में ऑडियो भी नहीं है।

congress pm modi video

वहीं जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कई लोगों ने इसी से जुड़ा हुआ पीएम मोदी का असली वीडियो शेयर किया। यह वीडियो कांग्रेस द्वारा शेयर किए गये वीडियो जैसा ही है लेकिन इसमें मोदी के सामने भीड़ भी है और उनके शोर की आवाज भी। बता दें कि कांग्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो को एडिट कर उसमें से भीड़ को हटाया गया है और आवाज भी गायब कर दी गई है।

हालांकि कांग्रेस को जब इस वीडियो की असलियत पता चली तो उसने अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी के इस वीडियो को डिलीट कर लिया। फिलहाल तब तक देर हो चुकी थी, और लोग अब कांग्रेस की फजीहत कर रहे है।

असली वीडियो

देखिए इस वीडियो पर लोग किस तरह कांग्रेस की फजीहत कर रहे हैं…

Support Newsroompost
Support Newsroompost