Imran Khan Arrest : इस्लामाबाद पेशी के लिए जा रहे इमरान खान के काफिले के साथ दुर्घटना, आपस में टकराईं गाड़ियों में मौजूद कई घायल

Imran Khan Arrest : इमरान ने जारी किया वीडियो इमरान खान ने हादसे के बाद अपने वीडियो संदेश कहा, “मैं सरकार के इरादों को जानता हूं, जो ‘कानून के शासन’ में नहीं बल्कि मुझे गिरफ्तार करने के लिए उनका विश्वास था। मैं अदालत जा रहा हूं यह जानते हुए कि वे मुझे गिरफ्तार कर लेंगे। मैं कानून के शासन में विश्वास करता हूं लेकिन सरकार को विश्वास नहीं है।

Avatar Written by: March 18, 2023 2:55 pm

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान तोशखाना मामले में पेशी के लिए सैंकड़ों समर्थकों के साथ लाहौर से इस्लामाबाद की ओर निकल पड़े हैं। लेकिन इस दौरान एक बड़ी दुर्घटना हो गई। दरअसल, इमरान खान से साथ चल रहे काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गई। हादसे के बाद कई गाड़ियां सड़क पर पलट गई। कई लोग जख्मी हो गए हैं। हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम भी लग गया। घायलों को अस्पताल में भेजा गया है।

आपको बता दें कि PTI की जानकारी के अनुसार इस हादसे में इमरान खान को चोट नहीं आई है। वह बाल-बाल बचे हैं। हादसे के बाद इमरान ने वीडियो जारी किया है। दरअसल, तोशखाना केस में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान आज सुबह लाहौर से इस्लामाबाद के लिए रवाना हुए थे। उन्हें इस्लामाबाद जिला सत्र न्यायालय में पेश होने का आदेश दिया गया है। सुनवाई आज दोपहर बाद शुरू होनी है। इससे पहले भी तोशखाना केस में इमरान को कई बार पेश होने के लिए आदेश दिया गया था लेकिन, वह पेशी के लिए कोर्ट में पेश नहीं हो पाए थे।

गौरतलब है कि जब PTI चीफ और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इस्लामाबाद जा रहे थे, तो इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में काफिला मौजूद था। सड़क मार्ग से जाते हुए काफिले की गाड़ियां बेकाबू होकर आपस में टकरा गई। इससे बड़ा हादसा हो गया। पुलिस टीम ने तत्काल रेस्क्यू अभियान चलाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में गंभीर रूप से घायलों की संख्या 3 बताई जा रही है। हालांकि, इमरान खान इस हादसे में कोई चोट नहीं आई है।

जानकारी कर अनुसार पाकिस्तान में मौजूदा स्थिति को देखते हुए इमरान खान की पेशी को लेकर कोई बवाल न हो, इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था के खास बंदोबस्त किए गए हैं। इस्लामाबाद शहर में शुक्रवार रात से ही धारा 144 लागू कर दी गई है। इमरान ने जारी किया वीडियो इमरान खान ने हादसे के बाद अपने वीडियो संदेश कहा, “मैं सरकार के इरादों को जानता हूं, जो ‘कानून के शासन’ में नहीं बल्कि मुझे गिरफ्तार करने के लिए उनका विश्वास था। मैं अदालत जा रहा हूं यह जानते हुए कि वे मुझे गिरफ्तार कर लेंगे। मैं कानून के शासन में विश्वास करता हूं लेकिन सरकार को विश्वास नहीं है।

Latest