Connect with us

दुनिया

Kamala Harris: कोरोना की चपेट में आईं अमेरिका की उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस, जो बाइडन सुरक्षित

Kamala Harris: अमेरिका में बीते कई हफ्तों से कोरोना मामलों में तेजी देखने को मिल रही है। वायरस के मामलों में आ रही तेजी के पीछे BA.2 वेरिएंट को इसकी वजह बताया जा रहा है। यहां अस्पतालों में हजारों मरीज रोजाना पहुंच रहे हैं। वहीं मौतों का आंकड़ा भी 300 से अधिक बना हुआ है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए तमाम सावधानियां भी बरती जा रही हैं।

Published

on

kamla heris

नई दिल्ली। कोरोना एक बार फिर अपना कहर बरसाने लगा है। न सिर्फ भारत बल्कि अमेरिका जैसे शक्तिशाली देश में भी इसके नए मामले लगातार देखने को मिल रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। व्हाइट हाउस का हवाला देकर इसकी जानकारी दी गई है। हालांकि अभी तक इस मामले पर ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि उपराष्ट्रपति हैरिस में कोरोना के हलके लक्षण दिखाई दे रहे थे जिसके बाद बाद उनका टेस्ट कराया, टेस्ट रिपोर्ट में वो पॉजिटिव पाई गई हैं।

kamla heris.

राष्ट्रपति बाइडेन को खतरा नहीं

व्हाइट हाउस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, हाल फिलहाल में कमला हैरिस राष्ट्रपति जो बाइडेन के संपर्क में नहीं आई थी। ऐसे में वाइडेन कोरोना से सुरक्षित हैं। एहतियातन बीते दिनों में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस जिन भी लोगों से मिली हैं उन सभी को टेस्ट कराने की सलाह दी जा रही है। फिलहाल कमला हैरिस में भी कोरोना के कोई भी गंभीर लक्षण नहीं मिले हैं।

corona virus..

अमेरिका में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना केस

अमेरिका में बीते कई हफ्तों से कोरोना मामलों में तेजी देखने को मिल रही है। वायरस के मामलों में आ रही तेजी के पीछे BA.2 वेरिएंट को इसकी वजह बताया जा रहा है। यहां अस्पतालों में हजारों मरीज रोजाना पहुंच रहे हैं। वहीं मौतों का आंकड़ा भी 300 से अधिक बना हुआ है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए तमाम सावधानियां भी बरती जा रही हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement